in

दिनेश कार्तिक की पारी से खुश विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में झुककर किया सलाम, देखें वीडियो

हैदराबाद के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने 8 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाए।

Virat Kohli bowing down to Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli bowing down to Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली भले ही इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हो, लेकिन वह क्रिकेट को इंजॉय कर रहे हैं। कई बार उन्हें इस सीजन में विकेट गिरने के बाद उसी अंदाज में जश्न मनाते देखा गया, जैसा वह हमेशा मनाते हैं। रविवार को हैदराबाद के खिलाफ भी विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए, जिसके बाद वह काफी निराश नजर आए। मुख्य कोच संजय बांगर ने भी ड्रेसिंग रूम में जाकर उनको ढांढस बंधाया।

हालांकि, जब बैंगलोर की पारी समाप्त हुई तो उन्हें एक खुशनुमा माहौल में देखा गया। बैंगलोर के लिए दिनेश कार्तिक ने डेथ ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 8 गेंदों में नाबाद 30 रनों की पारी खेली। इस सीजन वह लगातार फिनिशर की भूमिका निभाते आ रहे हैं। कार्तिक ने इंडियन टी-20 लीग 2022 में डेब्यू कर रहे फजलहक फारूकी के ओवर में चार गेंदों पर तीन छक्के और एक चौका लगाया।

ड्रेसिंग रूम में कोहली ने कार्तिक की सराहना की

कार्तिक के इस पारी ने बैंगलोर को 20 ओवर में 192 के स्कोर तक पहुंचाया। दिनेश कार्तिक के बल्लेबाजी से ड्रेसिंग रूम में भी उत्साह का माहौल हो गया। इस दौरान विराट कोहली खुशी से झूम उठे। वह इतने खुश थे कि जैसे ही दिनेश कार्तिक ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो कोहली ने झुककर उनको सलाम किया।

 

इंडियन टी-20 लीग 2022 में कार्तिक की बार-बार फिनिशर की भूमिका निभाने के लिए विराट कोहली ने उनकी सराहना की और कोहली का ये इशारा दिखाता है कि भले ही उनका फॉर्म अच्छा नहीं है, लेकिन वह हमेशा की तरह खेल का आनंद ले रहे हैं।

इस बीच बैंगलोर के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी एक छोर संभाले रखा और 50 गेंदों पर 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 73 रन बनाकर नाबाद लौटे। बैंगलोर ने 3 विकेट पर 192 रन बनाए, जिसके जवाब में हैदराबाद की पूरी टीम 125 रन पर ऑलआउट हो गई। वानिंद हसरंगा ने शानदार गेंदबाजी की और पांच विकेट अपने नाम किए। इस वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

(Photo Source: IPL/BCCI)

Twitter Reactions: 91 रनों से हराकर चेन्नई ने दिल्ली पर दर्ज की बड़ी जीत, मोईन अली ने झटके 3 विकेट

Dwayne Bravo. (Photo Source: IPL/BCCI)

‘वेलडन ओल्ड मैन’ जब धोनी ने मैदान में खिलाड़ियों के सामने ही ड्वेन ब्रावो का उड़ाया मजाक