in

विराट कोहली एशिया कप 2022 में कर सकते हैं ओपनिंग, इस दिग्गज खिलाड़ी ने दी राय

पिछलों कुछ सालों से खराब फॉर्म में रहने के बाद कोहली अभी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और वह एशिया कप 2022 के लिए टीम में वापसी करेंगे।

Virat Kohli ( Image Credit: Twitter)
Virat Kohli ( Image Credit: Twitter)

पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना ​​है कि विराट कोहली एशिया कप 2022 में ओपनिंग कर सकते हैं, उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि केएल राहुल के टीम में शामिल होने पर संदेह बना हुआ है। पटेल ने यह भी कहा कि भारतीय टीम ने हालिया में बहुत से बल्लेबाजों के साथ ओपनिंग में प्रयोग किए हैं और ऐसी संभावना बन सकती है कि विराट कोहली टॉप पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरें।

पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने इस बात पर भी जोर दिया कि कोहली ने इंडियन टी-20 लीग में RCB के लिए जितनी भी बड़ी पारियाँ खेली हैं वह सभी सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते हुए आए हैं। पार्थिव पटेल ने भारतीय टीम में विराट कोहली की जगह के बारे में बात करते हुए बताया कि कोहली के काबिलियत और फॉर्म पर संदेह करने की जरूरत नहीं है।

क्रिकबज पर बात करते हुए पार्थिव ने कोहली पर कही ये बात 

पटेल ने क्रिकबज के शो ‘टॉकिंग पॉइंट्स’ पर कहा कि, “विराट कोहली की काबिलियत और क्षमताओं पर संदेह करने की बात नहीं है। यह सिर्फ इस बारे में है कि आप किस स्थान पर उन्हें खेलता देखना चाहते हैं। इसलिए एशिया कप बहुत महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है। यह उनके लिए नहीं बल्कि भारत के नजरिए से अच्छी खबर होगी, ताकि उन्हें एक अच्छी बल्लेबाजी कॉम्बिनेशन मिले।”

“मैं हमेशा से कॉम्बिनेशन की बात करता हूँ क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा है। आप विराट कोहली को एशिया कप में ओपन करते हुए देख सकते हैं क्योंकि केएल राहुल अभी फिट नहीं हैं। और भारत ने कई अन्य सलामी बल्लेबाजों के साथ कोशिश की है। टीम ने इस श्रृंखला में ईशान किशन, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव को आजमाया है।”

हर्षा भोगले ने कोहली के फॉर्म पर जताई चिंता 

कमेंटेटर हर्षा भोगले का मानना ​​है कि एशिया कप विराट कोहली के लिए ऑडिशन हो सकता है। ऐसा इसलिए उन्होंने कहा कि क्योंकि कोहली के लिए रन बनाना चुनौती नहीं रहेगा। लेकिन वह कैसे खेल रहे हैं और कैसे शॉट लगा रहे हैं। सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन यह समझिए की कोहली को ऑडिशन देना होगा।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 : पांचवें दिन भारत ने टीटी और लॉन बॉल्स में जीता गोल्ड, बैडमिंटन मिश्रित टीम में सिल्वर लगा हाथ

(Image Credit : Kartikeya Singh/Twitter)

111 महीने बाद अपने परिवार से मिला यह भारतीय क्रिकेटर, मां को देखकर हुआ भावुक!