in

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के जन्मदिन पर साझा किया खास पोस्ट, भगवान का जताया शुक्र

कोहली द्वारा शेयर की गई तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का आज (1 मई) को जन्मदिन है जिसके लिए पूरे सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री के उनके साथी भी उन्हें लगातार बधाईयां दे रहे हैं लेकिन जिस एक शख्स की बधाई का सबको इंतजार था, वो आखिरकार आ गया है। अनुष्का के पति और दिग्गज भारतीय क्रिकेट विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी को बधाई देते हुए तस्वीरें साझा की हैं।

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के जन्मदिन पर दी खास बधाई

कोहली ने अपने विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल से एक खास पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दो तस्वीरें लगाई हैं। इनमें से एक में यह मशहूर जोड़ा है, जबकि दूसरी तस्वीर में बैंगलोर फ्रेंचाइजी के उनके साथी खिलाड़ी और परिवार के लोग दिख रहे हैं। कोहली ने कैप्शन में लिखा, “भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुए। मुझे नहीं पता कि तुम्हारे बिना मैं क्या करता, आप अंदर से सच में बहुत खूबसूरत हैं। आसपास के सबसे प्यारे लोगों के साथ एक अच्छी दोपहर बिताई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कोहली के इतने खास कैप्शन को पढ़कर और सुंदर तस्वीरों को देखकर उनके पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई है। कुछ ही देर में विराट का यह पोस्ट सब जगह वायरल हो गया है। वहीं, अपने पति के पोस्ट पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया जो खुद वायरल हो रहा है। अनुष्का ने लिखा, “मेरे शब्दों और दिल को चुरा लिया (चीजी).”

Anushka Sharma's comment on Virat Kohli's post. (Photo Source: Instagram)
Anushka Sharma’s comment on Virat Kohli’s post. (Photo Source: Instagram)

 

अनुष्का के जन्मदिन से एक दिन पहले कोहली ने दिया उन्हें तोहफा

भले ही अनुष्का का जन्मदिन 1 मई को है लेकिन पति विराट ने उन्हें एक दिन पहले ही तोहफा दे दिया। दरअसल, 30 अप्रैल को गुजरात और बैंगलोर के बीच इंडियन टी-20 लीग का मैच था। इस मुकाबले के दौरान बैंगलोर ने पहली बल्लेबाजी की जिसमें कोहली ने अर्धशतक बनाया। यह उनका मौजूदा सीजन में पहला अर्धशतक था, जिसको देखने के लिए अनुष्का भी स्टेडियम में मौजूद थीं और अपने पति का खूब समर्थन कर रही थीं।

Shubman Gill: (Image Source: Twitter)

शुभमन गिल ने की एलन मस्क से डिमांड, ट्विटर के बाद इस मशहूर कंपनी को खरीद लें

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-47 प्रिव्यू, सोमवार को कोलकाता और राजस्थान के बीच होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट समेत अन्य विवरण