Advertisment

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले विराट कोहली ने छोड़ी भारतीय टीम! फैंस बोले "लगता हैं अफवाहें सच हैं"

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम मैनेजमेंट से इजाजत मिलने के बाद विराट कोहली ने गुवाहाटी से सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे।

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
Virat Kohli (Source: Twitter)

Virat Kohli (Source: Twitter)

भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमें दो-दो अभ्यास मुकाबले खेल रही है। हालांकि गुवाहाटी में खेले जाने वाला इंग्लैंड के खिलाफ पहला अभ्यास मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इसके बाद टीम इंडिया अपने अगले अभ्यास मैच के लिए केरल पहुंच गई है।

Advertisment

नीदरलैंड के खिलाफ खेला जाने वाला दूसरा अभ्यास मुकाबला केरल के ग्रीनफील्ड स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इस बीच खबर आई हैं कि इस मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजी कारणों से टीम इंडिया को छोड़कर मुंबई लौट गए है।

विराट कोहली ने निजी कारणों के चलते लिया अचानक फैसला!

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम मैनेजमेंट से इजाजत मिलने के बाद विराट कोहली ने गुवाहाटी से सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे। हालांकि आज शाम तक विराट कोहली की टीम से जुड़ने की उम्मीद है। बता दें कि टीम इंडिया गुवाहाटी से चार घंटे की विशेष उड़ान से यात्रा कर कल शाम तिरुवनंतपुरम पहुंची है।

Advertisment

उससे पहले कोहली ने निजी कारण बताते हुए  टीम मैनेजमेंट से छुट्टी लेकर मुंबई गए थे। अगर कोहली आज शाम तक टीम से जुड़ जाते हैं तो उनका नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलने की उम्मीद है। अगर नहीं लौटे तो हो सकता हैं कि कोहली दूसरे अभ्यास मुकाबले में भारतीय टीम में नजर नहीं आए।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। व्यक्तिगत कारणों से कोहली के टीम के साथ ट्रैवल नहीं करने से फैंस अनुष्का के दूसरी बार मां बनने की खबरों को सच समझ रहे हैं।

Advertisment

तिरुवनंतपुरम में मौसम कैसा है?

भारतीय टीम का इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाला पहला अभ्यास मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था। ऐसे फैंस और खिलाड़ी चाहते हैं कि दूसरा बारिश के कारण बाधित नहीं हो। इस बीच मौसम का मिजाज बताने वाली वेबसाइट वेदरकॉम के मुताबिक, मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहेगा। पूरे मैच के दौरान बारिश होने की 90% संभावना है और दिनभऱ बादल छाए रहेंगे।  ऐसे में इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया - 

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), श्रेयस अय्यर, रवींद्र जड़ेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, मोहम्मद शिराज, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

publive-image publive-image publive-imagepublive-imagepublive-image

 

India Virat Kohli Cricket News T20-2023 ODI World Cup 2023