in

किस्मत के मारे विराट कोहली ने आउट होने के बाद ऊपर वाले से किया सवाल!

पंजाब के खिलाफ विराट कोहली 20 रन बनाकर आउट हुए।

Virat Kohli. (Image Source: BCCI/IPL)
Virat Kohli. (Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 60वें मैच में पंजाब ने बैंगलोर को 54 रनों से हराया। मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम ने तीनों विभागों में दमदार प्रदर्शन करते हुए महत्वपूर्ण जीत अपने नाम की। इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है।

मैच में पंजाब की पारी के दौरान जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने बैंगलोर के गेंदबाजों पर कोई रहम नहीं दिखाई और जमकर आतिशी बल्लेबाजी की। दोनों बल्लेबाजों के शानदार पारियों की मदद से पंजाब ने 209 रन का विशाल स्कोर बनाया। इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने के दौरान बैंगलोर को मजबूत शुरुआत की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बैंगलोर ने विराट कोहली का विकेट जल्दी गंवा दिया। वह सिर्फ 14 गेंदों पर केवल 20 रन ही बना सके।

पंजाब के खिलाफ दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हुए आउट

बता दें कि इंडियन टी-20 लीग के 15वां संस्करण विराट कोहली के लिए अच्छा नहीं गुजरा है। उन्होंने अब तक 13 मैचों में सिर्फ 236 रन बनाए हैं। इसमें तीन दफा वह शून्य पर आउट हुए हैं। शुक्रवार को भी भाग्य ने उनका साथ नहीं दिया और वे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए। चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने लेग साइड पर शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनके ग्लव्स को छूती हुई फील्डर के हाथ में चली गई।

फील्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट दिया, लेकिन मयंक अग्रवाल ने डीआरएस का इस्तेमाल किया और रिप्ले में पता चल गया कि गेंद उनके ग्लव्स को छूती हुई गई है। ऐसे में वह आउट करार दिए गए। कोहली को अपने भाग्य पर यकीन नहीं हो रहा था। पवेलियन लौटते वक्त उन्होंने आसमान की ओर देखा और मानो अपनी किस्मत को लेकर भगवान से सवाल पूछ रहे हो।

 

उनका इस तरह रिएक्शन देने का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। फैन्स ने भी कोहली को सपोर्ट किया और उनके प्रति सहानुभूति दिखाई। वायरल वीडियो में वह ऊपर देखते हुए कुछ कह रहे थे और बिल्कुल निराश थे। इस बीच बैंगलोर की टीम केवल 155 रन बना सकी और मुकाबला 54 रन से हार गई। मैच के बाद प्रस्तुति के दौरान बैंगलोर के कप्तान डु प्लेसिस ने कोहली के खराब फॉर्म के बारे में बात की।

Ambati Rayudu. (Photo Source: IPL/BCCI)

अंबाती रायुडू ने इंडियन टी-20 लीग से किया संन्यास का ऐलान, थोड़ी देर बाद डिलीट किया ट्वीट

(Image Source: BCCI/IPL)

चेन्नई सीईओ का बयान, इंडियन टी-20 लीग 2022 के बाद संन्यास नहीं ले रहे अंबाती रायुडू