in

गुजरात के खिलाफ बड़ी पारी खेलने से पहले विराट कोहली ने की थी खास तैयारी

कोहली ने अपने पुराने अवतार में बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों में 73 रन बनाए।

Virat Kohli. (Image Source: BCCI/IPL)
Virat Kohli. (Image Source: BCCI/IPL)

बैंगलोर और गुजरात के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली ने मैच विनिंग पारी के साथ आखिरकार फॉर्म में वापसी की। अपने पुराने अवतार में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 54 गेंदों में 73 रन बनाए। कोहली यह पारी इस मायने में भी खास थी कि टीम को दो महत्वपूर्ण अंक की जरूरत थी। इंडियन टी-20 लीग 2022 सीजन में पहला प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल करने के बाद उन्होंने बताया कि पूरे सीजन में खराब फॉर्म से उन्होंने कैसे लड़ाई लड़ी।

बैंगलोर के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह निराश थे, क्योंकि वह सीजन में बैंगलोर टीम के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सके। यही उन्हें परेशान करता है। कोहली ने डु प्लेसिस के साथ मिलकर बैंगलोर के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए मजबूत नींव रखी। डु प्लेसिस ने 44 रन बनाए। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने 18 गेंदों में नाबाद 40 रन की पारी खेलकर मैच फिनिश किया।

कोहली ने  कहा इस सीजन फैन्स का खूब सपोर्ट मिला

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा, मैं जारी रख सकता हूं। यह एक महत्वपूर्ण मैच था। मैं निराश था कि मैंने अपनी टीम के लिए ज्यादा कुछ नहीं किया और यही बात मुझे परेशान करती है। आज ऐसा मैच था, जिममें मैं प्रभावशाली प्रदर्शन कर सका। आपने जो प्रदर्शन किया है, उससे उम्मीदें हैं। आपको अपना नजरिया सही रखना है। मैंने वाकई में बहुत मेहनत किया। मैंने कल नेट्स में डेढ़ घंटे तक बल्लेबाजी की।

कोहली ने उनके खराब समय में सपोर्ट करने के लिए फैन्स के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें इस सीजन में फैन्स का खूब सपोर्ट मिला है, जो पहले नहीं देखा था। विराट कोहली की दमदार बल्लेबाजी की मदद से बैंगलोर ने अपना आखिरी लीग मैच जीता।

उन्होंने कहा, शमी के पहले ही शॉट के साथ, मुझे लगा कि मैं फील्डर के सिर के ऊपर से लेंथ गेंद को मार सकता हूं। मैं जानता था कि आज की रात मैं हिट मार सकता था। यह आश्चर्यजनक है कि मुझे इस संस्करण में अपार समर्थन मिला है। मैं इस प्यार का हमेशा आभारी रहूंगा, जो मैंने पहले कभी नहीं देखा।

RCB fans create Guinness World (Photo Source: Twitter)

बैंगलोर टीम के फैन्स ने किया अनोखा कारनामा, 1 घंटे में विकेटों के बीच सर्वाधिक रन का बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

Jofra Archer ( Image Credit: Twitter)

जोफ्रा आर्चर के अगले सीजन में खेलने को लेकर मुंबई के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने दिया बड़ा अपडेट