in

प्रशंसक ने रवि शास्त्री से पूछा, ‘कोहली या रोहित’, पूर्व भारतीय कोच ने दिया मजेदार जवाब

रवि शास्त्री का कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Ravi Shastri (Source: BCCI/Twitter)
Ravi Shastri (Source: BCCI/Twitter)

रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर वह सुर्खियों में आए हैं। उन्होंने पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत की और कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। उन्होंने यह भी कहा कि वह अच्छे मूड में हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आज मेरा मूड अच्छा है, मुझसे कुछ भी पूछो। उनके इस ट्वीट पर फैन्स ने सवाल पूछे। एक यूजर ने उनसे विराट कोहली और रोहित शर्मा में से किसी एक को चुनने को कहा। इस सवाल पर रवि शास्त्री ने जो जवाब दिया, उसका अंदाजा किसी ने नहीं लगाया था। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि जिसकी पार्टी में ज्यादा मजा आता है।

शास्त्री का कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल

रवि शास्त्री के ट्वीट को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा और यह सोशल मीडिया पर फैल हो गया। हालांकि, उन्होंने सिर्फ कुछ ही सवालों के जवाब दिए। इस बीच उन्होंने प्रशंसक के उस पोस्ट पर भी रिप्लाई किया, जिसमें प्रशंसक ने 1983 विश्व कप विजेता का स्कैच बनाया था।

 

प्रशंसक ने स्कैच की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सर 2 घंटे लगाकर आपका ये स्केच बनाया है, कृपया उत्तर दें। शास्त्री ने ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, ‘कृपया मिटा दे यार’। उनके इस कमेंट को देखकर प्रशंसकों को लगा कि शास्त्री कुछ मौज-मस्ती करने के मूड में थे।

 

रवि शास्त्री यकीनन भारतीय क्रिकेट के बड़े नामों में से एक हैं। संन्यास लेने के बाद भी वह क्रिकेट से जुड़े रहे हैं। उन्होंने लंबे समय तक कमेंट्री किया। इसके बाद वह भारतीय टीम के मुख्य कोच बने। कुछ महीने पहले उन्होंने मु्ख्य कोच पद से इस्तीफा दिया, जिसके बाद राहुल द्रविड़ भारत के मुख्य कोच बने। फिलहाल इस समय शास्त्री इंडियन टी-20 लीग 2022 के मौजूदा सीजन में ब्रॉडकास्टिंग टीम का हिस्सा हैं।

 

Women’s T20 Challenge. (Photo Source: Twitter)

BCCI ने महिला टी-20 चैलेंज 2022 के लिए टीम की घोषणा की, ये रहा शेड्यूल

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions: दिल्ली के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने को मुंबई ने किया चकनाचूर, मुकाबले में 5 विकेट से हराया