in

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद इमोशनल पोस्ट में छलका कोहली का दर्द

भारत की हार से निराश कोहली ने शुक्रवार को एक इमोशनल पोस्ट किया।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 जीतने वाली फेवरेट टीमों में से एक भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली करारी हार के बाद समाप्त हो गया है। इस हार ने करोड़ों भारतीय फैन्स के साथ पूरी टीम को तोड़ दिया है। हार से निराश कोहली ने शुक्रवार को एक इमोशनल पोस्ट किया और अपने दिल की बात बताई है।

बता दें कि कोहली ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने टूर्नामेंट के आठवें संस्करण में 6 पारियों में चार अर्धशतक के साथ 98.66 की औसत से 296 रन बनाए। जब भी टीम को जरूरत थी, कोहली ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। अब हार को स्वीकार करते हुए विराट कोहली ने एक भावुक संदेश पोस्ट किया है।

भारतीय बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, हम अपने सपने को पूरा नहीं कर सके और अपने दिलों में निराशा के साथ ऑस्ट्रेलिया को छोड़ते हैं। लेकिन हम एक ग्रुप के रूप में कई यादगार पलों के साथ वापस लौटते हैं और यहां से बेहतर होने का प्रयास करेंगे। उन्होंने आगे ट्वीट किया, ‘हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद, जो स्टेडियम में हमारा समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में आए। इस जर्सी को पहनकर और हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने में हमेशा गर्व महसूस होता है।’

 

कई खिलाड़ी होंगे रिटायरमेंट

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की करारी हार के बाद पूर्व दिग्गज कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘कप्तान के रूप में अपने पहले असाइनमेंट पर इंडियन टी-20 लीग जीतने के बाद हार्दिक पांड्या को कप्तानी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। हार्दिक पंड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ रिटायरमेंट होंगे, जो आप कभी नहीं जानते।’

अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम न्यूजीलैंड में कीवी टीम के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज में खेलेगी। इस सीरीज से कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े नामों को आराम दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज समाप्त होने के बाद अनुभवी खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक्शन में होंगे।

सानिया मिर्जा की सौतन शोएब मलिक

सानिया मिर्जा की सौतन है ये मॉडल, शोएब मलिक के साथ कर चुकी है यह काम…

पाकिस्तान ने उड़ाया मजाक एडिलेड स्टेडियम

‘ये येडे..तेरे बाप की शादी है क्या रे’ एडिलेड स्टेडियम के बाहर भारतीय फैंस का पाकिस्तानियों ने उड़ाया मजाक तो…