in

विराट कोहली शून्य पर आउट होने के बावजूद ड्रेसिंग रूम में डांस करते नजर आए

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली शून्य पर आउट हुए।

Virat Kohli and Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत को शुरुआती झटके लगे और विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बावजूद भी विराट कोहली ड्रेसिंग रूप में आनंद लेते नजर आए। वह भारतीय पारी के दौरान डगआउट में बैठकर अपने नए डांस मूव्स करते हुए दिखे। वह वास्तव में आनंद ले रहे थे, क्योंकि कप्तान केएल राहुल और ऋषभ पंत ने एक शानदार साझेदारी निभाई थी।

राहुल-ऋषभ ने जड़ा अर्धशतक

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले विकेट के लिए 63 रनों के साथ अच्छी शुरुआत की। हालांकि टीम पहले शिखर धवन और फिर विराट कोहली के आउट होने के बाद मुश्किल में आ गई। इस बीच केएल राहुल और पंत ने तीसरे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को मुश्किल घड़ी से बाहर निकाला। केएल राहुल और ऋषभ पंत दोनों ने अपने अर्धशतक पूरे किये।

केएल राहुल ने 79 गेंदों में 55 रन बनाए, जबकि ऋषभ पंत ने 71 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल थे। भारतीय टीम शार्दुल ठाकुर के नाबाद 40 और रविचंद्रन अश्विन के नाबाद 25 रनों की मदद से 6 विकेट पर 287 रन बनाने में कामयाब रही।

डांस मूव्स करते दिखे कोहली

हालांकि भारतीय पारी के दौरान विराट कोहली डगआउट में धवन, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह के साथ बैठे नजर आए और अपने डांस मूव्स की प्रैक्टिस करते दिखे। यह दृश्य बहुत ही  हास्यजनक लग रहा था और कमेंट्री पैनल ने भी इसका आनंद लिया। जहां तक ​​उनके आउट होने का सवाल है तो वह बिना खाता खोले केशव महाराज की गेंद पर सीधे कवर फील्डर के हाथों लपके गए।

यहां देखिए वीडियो:

 

2016 साल के बाद यह पहली बार है कि जब विराट कोहली वनडे टीम में एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं, क्योंकि वह वनडे टीम के कप्तान नहीं है। उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल मौजूदा दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान है। एक बार फिट होने के बाद रोहित शर्मा भूमिका निभाएंगे।

Faf du Plessis. (Photo Source: Twitter/Indian Premier League)

BPL 2022 : फाफ डु प्लेसिस बोले, ‘टूर्नामेंट जीतना पहला लक्ष्य’

Bangladesh Premier League. (Photo Source: Twitter)

BPL 2022: फॉर्च्यून बरिशाल ने गेंदबाजों की बदौलत चट्टोग्राम को हराया, खुलना टाइगर्स ने ढाका को मात दी