Advertisment

Virat Kohli’s Picture With Pakistan Players: विराट कोहली का पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक करते तस्वीर हुई वायरल

मैच खत्म होने के बाद भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ड्रेसिंग रूम में साथ समय बिताने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

author-image
Justin Joseph
New Update
IND VS PAK

IND VS PAK

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया एशिया कप का तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश से प्रभावित मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी के आगे भारतीय टीम 48.5 ओवर में 266 रन पर सिमट गई। हालांकि, भारतीय पारी के समाप्त होते ही बारिश ने फिर से दस्तक दी।

Advertisment

काफी समय तक बारिश के रुकने का इंतजार करने के बाद अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया। इससे फैन्स काफी निराश नजर आए। भारत और पाकिस्तान को आपस में अंक बांटने पड़े। पाकिस्तान तीन अंक के साथ सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर गया है।

मैच खत्म होने के बाद भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ड्रेसिंग रूम में साथ समय बिताने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वायरल तस्वीर में विराट कोहली, बाबर आजम, हारिस रऊफ, मोहम्मद रिजवान और अन्य खिलाड़ी हंसी-मजाक करते दिख रहे हैं। उन्हें एक साथ मस्ती करते देखा गया।

यहां देखें वायरल तस्वीर-

Advertisment

 

मैच की बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर हावी रहे और 14.1 ओवर के बाद उसका स्कोर 66/4 हो गया। शाहीन अफरीदी ने लगातार दो ओवरों में रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड किया।

शुरुआती झटकों के बाद इशान किशन और हार्दिक पांड्या ने भारत की पारी को संभाला। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की। इशान ने 82 रन बनाए, जबकि हार्दिक ने 87 रनों की पारी खेली। उनकी पारी की बदौलत भारत 48.5 ओवर में 266 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा। पाकिस्तान के लिए अफरीदी ने 4 विकेट लिए, जबकि हारिस और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट लिए।

बता दें कि पाकिस्तान की टीम एशिया कप के सुपर-4 में पहुंच गई है। दूसरी तरफ भारत अपने दूसरे मैच में नेपाल से भिड़ेगा।

General News India Virat Kohli Cricket News Pakistan Shaheen Shah Afridi Shadab Khan Asia Cup 2023