in

“उर्वशी के साथ डेट थी क्या? एक और मौका गंवाने के बाद फैंस ने ऋषभ पंत को किया ट्रोल

ऋषभ पंत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच गेंदों पर तीन रन बनाए

ऋषभ पंत ट्रोल
ऋषभ पंत ट्रोल

भारतीय टीम ने 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में  आज (6 नवंबर) भारत ने औपचारिक मुकाबले में जिम्बाब्वे का सामना किया। बता दें कि, नीदरलैंड्स से हारने के बाद साउथ अफ्रीका टूर्नामेंट से बाहर हो गया है और बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान भारत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुका है। 

मैच की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन, टॉस के दौरान, उन्होंने पुष्टि की कि टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को आराम दिया गया है और उनकी जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है। फैंस इस बदलाव को देखकर खुश हुए क्योंकि लोग टीम में पंत को एक मौका दिए जानें को लेकर काफी जोर दे रहे थे।

ऋषभ पंत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच गेंदों पर तीन रन बनाए

पंत की बात करें तो उन्हें भारत के लिए इस विश्व कप में अब तक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। दिनेश कार्तिक के निराशाजनक प्रदर्शन और चोट के कारण प्रशंसक उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ एक्शन में देखने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन, रोहित शर्मा ने युवा विकेटकीपर की जगह अनुभवी कीपर पर भरोसा जताया। ऋषभ पंत आखिरी बार भारत के लिए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ दो अभ्यास मैचों में खेले थे। उन मैचों में वह बड़े रन बनाने में नाकाम रहे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अभ्यास मैच में भी पंत नहीं खेले थे। हालांकि डगआउट में वह अपने घुटने पर बर्फ की पट्टी बांधे नजर आए थे। लेकिन, अच्छी बात यह थी की उन्हें किसी चोट से नहीं गुजरना पड़ा।

मैच की बात करें तो वह फिर से असफल रहे क्योंकि उन्होंने पांच गेंदों पर केवल तीन रन बनाए। उन्हें एक और मौका गंवाते हुए देखने के बाद फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हुए। फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार साझा किए और ऋषभ पर जमकर भड़ास निकाली।

देखें ऋषभ पंत की कैसे लोगों ने लगाई क्लास

 

मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन कर रही है। रिपोर्ट लिखे जानें तक टीम ने 14 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं।

रोहित शर्मा

INDvsZIM: शर्मा जी के लड़के ने फिर कटाई नाक, खराब पारी पर भड़के फैंस, इस बार पार की सारी हदें

BAN vs IND team india

IND vs ZIM: टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से हराया, अब सेमीफाइनल में होगी इंग्लैंड से भिड़ंत