in

वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच फिर हुई ट्विटर पर खींचतान

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के टेस्ट सीरीज हारने के बाद वॉन ने किया तंज भरा ट्वीट

Wasim Jaffer

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं लेकिन उनके निशाने पर खासतौर से भारतीय टीम और खिलाड़ी रहते हैं। वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर के साथ भी उनकी तुनकमिजाजी चलती रहती है जिसका फैंस खूब मजा उठाते हैं। इसी कड़ी में अब दोनों पूर्व खिलाड़ियों के बीच एक बार फिर ट्विटर पर खींचतान जैसी स्थिति उबरी।

भारत ने सीरीज गंवाई तो वॉन ने जाफर पर कसा तंज

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसी की सरजमीं पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका एक बार फिर गंवा दिया। सेंचुरियन में पहला टेस्ट जीतने के बाद ऐसा लग रहा था कि भारत इस बार इतिहास रचेगा लेकिन अफ्रीकी टीम ने शानदार वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीते और सीरीज अपने नाम किया। इसको लेकर माइकल वॉन ने वसीम जाफर को तंज भरा ट्वीट किया।

तीसरा टेस्ट खत्म होने के कुछ देर बाद वॉन ने ट्वीट करते हुए जाफर से पूछा, “इवनिंग वसीम जाफर !! बस यह देखना था कि तुम ठीक हो न।” जाफर ने भी हिसाब बराबर करने का मौका नहीं छोड़ा और तुरंत इस ट्वीट के जवाब में लिखा, “सब ठीक है माइकल, मत भूलो कि हम अभी भी आपसे 2-1 से आगे हैं।”

उल्लेखनीय है कि जाफर का यह जवाब भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल खेली गई पांच टेस्ट की सीरीज से जुड़ा हुआ है। अगर हम उस सीरीज की बात करें तो कोरोना मामलों में अचानक वृद्धि के कारण उस समय केवल चार टेस्ट खेले गए थे जिसमें टीम इंडिया फिलहाल 2-1 से आगे चल रही है। सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट इस साल खेला जाना है जब भारतीय टीम सीमित ओवरों के मैच खेलने इंग्लैंड का दौरा करेगी।

भारत के लिए अब आगे क्या?

दक्षिण अफ्रीका ने भारत को तीन टेस्ट की सीरीज में 2-1 से हरा दिया। अब दोनों टीमों के बीच 19 जनवरी से तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसमें जाहिर तौर पर टीम इंडिया फेवरेट के तौर पर उतरेगी। वनडे मुकाबलों में इस बार भारत की कमान केएल राहुल के हाथों में होगी, जबकि जसप्रीत बुमराह उनके उत्तराधिकारी होंगे।

Sydney Thunder (Image Credit: Twitter)

BBL 2021-22 : डबल हेडर मुकाबले में स्ट्राइकर्स से भिड़ेगी मेलबर्न स्टार्स, तो सिडनी सिक्सर्स से थंडर की टक्कर

PSL

पीएसएल 2022 शुरू होने से पहले ही लाहौर कलंदर्स की निकली करोड़ों की लॉटरी