Advertisment

तिलक वर्मा के साथ हो गया 'नींबू' प्रैंक, सूर्या भाऊ के हरकत ने लूट ली महफिल!, देखिए वीडियो

सूर्याकुमार यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सब को प्रभावित करने वाले युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा के साथ मजेदार प्रैंक किया।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Suryakumar Yadav & Tilak Varma

Suryakumar Yadav & Tilak Varma

आईपीएल 2023 के सीजन की शुरुआत पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी नहीं रही थी। पहले हाफ में सात में से चार मुकाबले हारने वाली मुंबई ने दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए वापसी की। मुंबई ने एक अहम मुकाबले में हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी।

Advertisment

उसके बाद 24 मई को खेले गए एलिमिनेटर में मुंबई ने लखनऊ को 81 रनों से हराकर एक बड़ी जीत के साथ क्वालीफायर-2 में एंट्री ली है। क्वालीफायर-2 में आज यानी 26 मई को मुंबई का मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात के साथ अहमदाबाद में होगा।

इस बीच एलिमिनेटर में लखनऊ को बुरी तरह हराने के बाद मुंबई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जो फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है।

तिलक वर्मा के साथ मजेदार प्रैंक करते नजर आए सूर्या भाऊ

Advertisment

लखनऊ के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में शानदार जीत के बाद मुंबई के कुछ खिलाड़ी मस्ती मूड के नजर आए। इस बीच चेन्नई से अहमदाबाद के दौरान मुंबई के स्टार खिलाड़ी सूर्याकुमार यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा के साथ मजेदार प्रैंक किया।

मुंबई के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि सूर्यकुमार ने मुंह खोलकर चैन से सो रहे तिलक के मुंह में नीबू का रस डाल दिया, इस बीच जगकर तिलक ने पूछा क्या चल रहा है। इस मजेदार वीडियो को मुंबई ने 'चैन से सोना हैं तो जाग जाओ'  कैप्शन के साथ शेयर किया है।

बता दें कि युवा तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कई मुकाबलों में मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई है। वहीं सूर्या भी पहले हाफ की खराब फॉर्म के बाद गजब के टच में नजर आए और कई मैच जिताऊ पारियां टीम के लिए खेली, जिसमें एक शतक भी शामिल है। 26 मई को खेले जाने वाले मुकाबले को जीतकर मुंबई, चेन्नई को फाइनल में टक्कर देना चाहेगी।

Advertisment

यहां देखिए वायरल वीडियो

 

 

Suryakumar Yadav Indian Premier League Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Mumbai Gujarat