Advertisment

विराट कोहली के हमशक्ल को देर रात अयोध्या में घेरा गया, उसके बाद कर दी बुरी हालत; देखें वीडियो

विराट कोहली के हमशक्ल को देर रात अयोध्या में घेरा गया, उसके बाद कर दी बुरी हालत; देखें वीडियो

author-image
Joseph T J
New Update
kohli

Virat Kohli's look-alike was surrounded in Ayodhya late night, after which he was put in bad condition; watch video

Virat Kohli's look-alike was surrounded in Ayodhya late night, watch video: विराट कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का फैसला किया। विराट और उनकी पत्नी अनुष्का को अयोध्या में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया था, लेकिन वे शामिल नहीं हुए। हालाँकि, कोहली जैसा दिखने वाला खिलाड़ी टीम इंडिया की जर्सी पहनकर आया था। वह सड़क पर भीड़ से घिरा हुआ था. इसके बाद उस व्यक्ति को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह वीडियो अयोध्या का बताया जा रहा है.

दरअसल, उस शख्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी संख्या में फैंस ने उन्हें घेर लिया था। प्रशंसक विराट कोहली के हमशक्ल की एक झलक पाने के लिए उत्साहित थे। वीडियो में देखा गया कि वहां लोगों की भारी भीड़ थी जो उनसे मिलना और सेल्फी लेना चाहते थे. बाद में वह व्यक्ति नाराज होकर भाग गया। इसके बाद भी फैंस ने उन्हें फॉलो किया.

 

 

विराट कोहली पहले दो टेस्ट से बाहर -

इस बीच, बीसीसीआई ने सोमवार को कहा कि कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हट गए हैं। बोर्ड ने कहा कि वे जल्द ही इस स्टार बल्लेबाज के रिप्लेसमेंट की घोषणा करेंगे. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा, "विराट ने निजी कारणों से बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है।"

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार , जसप्रीत बुमराह, अवेश खान।

Virat Kohli