in

“50 रुपया काट ओवर ऐक्टिंग का” लाइव मैच में यह क्या हरकत कर रहे थे विराट कोहली, देखें वीडियो

विराट कोहली ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंदों पर 26 रन बनाए, जिसमें दो चौके शामिल हैं।

विराट कोहली ऐक्टिंग

6 नवंबर 2022 को, टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज पर अपने आखिरी मैच में एमसीजी क्रिकेट ग्राउन्ड में जिम्बाब्वे का सामना किया। हालांकि, उस मैच से पहले ही भारत चल रहे 20-20 विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गया था।  इसलिए, सेमीफाइनल से पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ यह मुकाबला एक औपचारिक मैच था।

मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 186 रन बनाए। लेकिन, जिम्बाब्वे की पारी के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जब विराट कोहली ने कैच लेने के बाद अपना रिएक्शन दिया।

यहाँ देखें वीडियो

वीडियो के बारे में बात करें तो यह घटना जिम्बाब्वे की पारी के दौरान पहली ही गेंद पर हुई थी। वह ओवर भुवनेश्वर कुमार फेंक रहे थे। जिम्बाब्वे की ओर से वेस्ली मधेवेरे बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन, पहली ही गेंद पर वह गोल्डन डक पर आउट हो गए। उन्हें आउट करने के लिए विराट कोहली ने कवर्स पर एक तेज और शानदार कैच लपका था।

लेकिन, उस कैच को पकड़ने के बाद, विराट कोहली ने ऐसा रिएक्शन दिया जो उनके फैंस को बेहद ही पसंद आया। उन्होंने शानदार कैच पकड़ने के बाद आउट होकर जाते हुए बल्लेबाज को सलामी देकर विदा किया। इतने में यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो गया। कई लोगों ने मजाक में यह भी कहा की इतनी ओवर ऐक्टिंग के लिए 50 रुपये काट लिए जाए।

विराट कोहली ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खास प्रदर्शन नहीं किया

मैच की बात करें तो भारत ने पांच विकेट पर 186 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फेल हो गए। उन्होंने 13 गेंदों में दो चौकों सहित 15 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 61* रन बनाए, जिसमें छह चौके और चार छक्के शामिल हैं। उनके साथ केएल राहुल ने भी 35 गेंदों पर 51 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और तीन छक्के शामिल हैं।

विराट कोहली ने 25 गेंदों पर 26 रन बनाए, जिसमें दो चौके शामिल हैं। उन्होंने 104 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। जिम्बाब्वे के लिए सीन विलियम्स ने दो ओवर में नौ रन देकर दो विकेट चटकाए। जवाब में जिम्बाब्वे ने पहली गेंद पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया। पहले छह ओवर में वह तीन विकेट पर 28 रन बनाने में सफल रही। पावरप्ले के ओवरों में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया। भारत ने जिम्बाब्वे को ऑल आउट करके मैच जीत लिया।

रोहित शर्मा से मिलना पड़ा फैन पर भारी, लग गया 6.5 लाख का जुर्माना

Virat Kohli posts an emotional tweet cherishing his bond with MS Dhoni (Image Source: Twitter)

कोहली को एमएस धोनी ने किया था एक खास मैसेज, जानें क्या है बात?