Advertisment

LSG ने सपोर्ट के लिए चेन्नई को किया रिक्वेस्ट तो फैंस बोले- 'भगवा पहन लो फाइनल भी जीत जाओगे'

आज आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस से होगा।

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
LSG, MI, and CSK in IPL 2023

LSG, MI, and CSK in IPL 2023

आईपीएल 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज रात 7:30 बजे पॉइट्स टेबल में तीसरे और चौथे पायदान पर मौजूद लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। आज के मुकाबले में जीतने वाली टीम का सामना क्वालीफायर 2 में 26 मई को गुजरात टाइटंस के साथ होगा।

Advertisment

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले क्वालीफायर-2 की विजेता टीम 28 मई को चेन्नई के साथ अहमदाबाद में ही भिड़ती नजर आएगी। आज शाम के मुकाबले से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेन्नई को लेकर मजेदार ट्वीट किया, जो फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एलएसजी का मजेदार ट्वीट

चोटिल नियमित कप्तान केएल राहुल की गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या की अगुवाई में लखनऊ टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। लीग स्टेज की समाप्ति पर लखनऊ 14 मुकाबलों में 17 अंक लेकर पॉइट्स टेबल में तीसरे पायदान पर रही।  अब आज लखनऊ का एलिमिनेटर में आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के साथ सामना होगा।

Advertisment

इस महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले लखनऊ ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'चेन्नई आज रात को आप ब्लू के कौन से शेड को सपोर्ट करने वाले हो।' लखनऊ के इसी पोस्ट पर फैंस ने कई मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

बता दें कि लखनऊ ने पिछला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 1 रन से रोमांचक तरीके से जीता था। वहीं मुंबई ने अपने पिछले मुकाबले में कैमरन ग्रीन के शानदार शतक की बदौलत हैदराबाद को हराया था।

मुंबई के प्रदर्शन पर बात करते हुए पूर्व दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि मुझे लगता है बेहद खराब शुरुआत के बाद मुंबई ने जिस तरह शानदार वापसी करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई है। उसे देखते हुए लग रहा है, अब आने वाले मुकाबलों में मुंबई खतरनाक टीम के तौर पर खेलने उतरेगी। लीग के शुरुआती पांच मुकाबले हारने के बाद किसी टीम के लिए वहां से वापसी कर प्लेऑफ में जगह बनाना आसान नहीं होता।

यहां देखिए लखनऊ के वायरल ट्वीट पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

T20-2023 Cricket News General News Rohit Sharma Chennai MS Dhoni INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Mumbai Lucknow Indian Premier League Twitter Reactions