in

‘मेरी बीवी वापस कर दे’ मुरली विजय के संन्यास लेते ही दिनेश कार्तिक ने किया डिमांड! वायरल हुआ ट्वीट

मुरली विजय ने 61 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और 105 पारियों में 38.29 की औसत से 3982 रन बनाए हैं।

मुरली विजय दिनेश कार्तिक DINESH KARTHIK MURLI VIJAY
DINESH KARTHIK MURLI VIJAY

भारत के अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय ने सोमवार दोपहर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। मुरली विजय ने कहा है कि वह दुनिया भर में खेलने के अवसरों की तलाश जारी रखेंगे।

बता दें कि, इस सलामी बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में साल 2008 में डेब्यू करने के बाद से भारत के लिए 61 टेस्ट, 17 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं। भारत के लिए उनकी सबसे हालिया उपस्थिति दिसंबर 2018 में पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आई, जिसके बाद उन्हें फिर कभी नहीं चुना गया।

मुरली विजय ने अपने बयान में कही ये बातें

मुरली विजय ने संन्यास की घोषणा करते हुए अपने बयान में कहा, ”आज, अपार आभार और विनम्रता के साथ, मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा करता हूं। साल 2002 से 2018 तक की मेरी यात्रा मेरे जीवन के सबसे शानदार वर्ष रहे हैं, क्योंकि मुझे भारत का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला था।”

उन्होंने कहा कहा कि, ”मैं इंडियन क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन, चेन्नई सुपर किंग्स और केमप्लास्ट सनमार द्वारा दिए गए अवसरों के लिए आभारी हूं।”

यहां देखें मुरली विजय का ट्वीट

हालांकि, मुरली विजय के ट्वीट के बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल रहे हैं और यह कह रहे हैं कि दिनेश कार्तिक की बीवी चुरा ली थी, अब यह खबर सुनकर दिनेश कार्तिक काफी खुश हो जाएंगे। एक ने तो यह तक कह दिया कि अब थोड़ी देर में दिनेश कार्तिक ट्वीट कर कहेंगे की, “मेरी बीवी वापस मुझे दे दो।”

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

 

हाल ही में मुरली विजय ने दिया था ये बयान

इससे पहले मुरली विजय ने कहा था, इंडियन बोर्ड के साथ मेरा नाता लगभग समाप्त हो चुका है। मैं विदेशों में मौके देखना चाहता हूं। मैं अभी कॉम्पिटिटीव क्रिकेट खेलना चाहता हूं। भारत में यह धारणा बन गई है कि 30 साल का होते ही क्रिकेटरों को नजरअंदाज किया जाने लगता है। हमें 80 साल का बुजुर्ग समझ लिया जाता है।

मुरली विजय ने 61 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और 105 पारियों में 38.29 की औसत से 3982 रन बनाए हैं। गौरतलब है कि मुरली विजय टीम इंडिया के लिए एक शानदार ओपनिंग बल्लेबाज रहे हैं, खासकर खेल के सबसे लंबे प्रारूप में।

बाबर आजम babar azam

MMS लीक के बाद लड़की के साथ बाबर आजम की तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

BGMI UNBAN BGMI return date

BGMI Unban: गेमर्स के लिए बुरी खबर! भारत में सर्वर बैन करने की तैयारी शुरू, जानें किस दिन से नहीं खेल पाएंगे गेम…