in

नो बॉल को लेकर जब लाइव मैच में भीड़ गए विराट कोहली और शाकिब अल हसन, वीडियो हुआ वायरल

यह घटना पहली पारी के 16वें ओवर के दौरान हुई।

विराट कोहली शाकिब अल हसन
virat kohli (image source: twitter)

2 नवंबर 2022 को चल रहे 20-20 विश्व कप में टीम इंडिया का सामना एडिलेड में बांग्लादेश से हुआ। दोनों टीमें अपने पहले तीन में से दो मैच जीतकर इस मुकाबले में उतरीं। फैंस इस मैच में बेहद रोमांच की उम्मीद कर रहे थे और ऐसा ही देखने को मिला। दो एशियाई देशों के बीच एक शानदार मैच की शुरुआत हुई।

मैच के बारे में बात करें तो बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। रोहित शर्मा और केएल राहुल पारी की शुरुआत करने आए। हालाँकि, रोहित फिर से असफल रहे क्योंकि उन्होंने आठ गेंदों पर केवल दो रन बनाए। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली। हालांकि कोहली मैच में अपनी पारी के दौरान शाकिब अल हसन के साथ भीड़ गए और इसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही फैंस के होश उड़ गए।

विराट कोहली और शाकिब का यह वीडियो देखें

वीडियो की बात करें तो यह घटना पहली पारी के 16वें ओवर के दौरान हुई। भारत के लिए विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं बांग्लादेश की ओर से हसन महमूद गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर की आखिरी गेंद पर महमूद ने शार्ट गेंद फेंकी और कोहली ने उसे पुल करने की कोशिश की. लेकिन, वह सिर्फ एक रन ही बना पाए। फिर, अंपायर ने ओवर की दूसरी बाउंसर होने के कारण उस डिलीवरी को नो-बॉल करार दिया।

इसपर भारत को एक फ्री हिट मिली। गेंद को हिट करने के बाद, विराट कोहली स्क्वायर लेग अंपायर को नो बॉल के बारे में संकेत देते दिख रहे हैं। तो, शाकिब अल हसन अंपायर के पास पहुंचे और वह कोहली से टकराने वाले थे। उसके बाद दोनों को एक दूसरे के साथ मजाक करते देखा गया।

भारत ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया है। राहुल के अर्धशतक के अलावा विराट कोहली ने एक बार फिर अच्छी पारी खेली। उन्होंने टूर्नामेंट में अपना तीसरा अर्धशतक जमाया। विराट ने 44 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाए।

‘कोहली जैसा कोच सबको मिले’, केएल राहुल के फिफ्टी के बाद सोशल मीडिया पर आए फैन्स के कुछ ऐसे रिएक्शन

भारत बनाम बांग्लादेश

“बारिश में फिसल गया पूरा बांग्लादेश” भारत ने रोमांचक मुकाबले में 5 रन से दर्ज की जीत