Advertisment

विराट कोहली को लेकर सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट, अनुष्का के साथ लंदन में....

Check Out where is virat kohli now? here is the new update about team india star आखिर कहां हैं टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली?

author-image
Joseph T J
एडिट
New Update
Virat

Check Out where is virat kohli now? here is the new update about team india star

Virat Kohli, IND vs ENG 3rd Test भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज के बचे हुए तीन टेस्ट मैचों के लिए हाल ही में सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का ऐलान किया था।

Advertisment

उम्मीद के मुताबिक टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज इस तीन मैचों के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। दरअसल विराट ने व्यक्तिगत कारणों की वजह से शुरुआती दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि विराट कोहली बचे हुए टेस्ट मैचों में खेलेंगे या नहीं।

इस वक्त लंदन में विराट कोहली

लेकिन टीम का ऐलान होने से पहले विराट ने चीफ सेलेक्टर को ये बता दिया था कि वो बचे हुए तीन टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। हालांकि इसके पीछे की  वजह अभी तक सामने नहीं आई है। किसी को ये नहीं पता चल पाया है कि विराट ने क्यों इस सीरीज से अपने नाम वापस लिया है।

Advertisment

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में एक सीनियर जर्नलिस्ट ने दावा किया है कि विराट कोहली इस वक्त लंदन में हैं। विराट को लेकर एबी डिविलियर्स ने जो हाल ही में कहा था वो सच है। विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

Advertisment

दरअसल सीरीज शुरू होने से पहले ऐसा माना जा रहा था कि विराट शुरुआत के दो मैच नहीं खेलेंगे उसके बाद वाले मैचों के लिए वो उपलब्ध रहेंगे, लेकिन हालात कुछ ऐसे बने कि विराट कोहली को पूरे सीरीज से बाहर होना पड़ा।

इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए मैचों के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप

Virat Kohli IND vs ENG TEAM INDIA Anushka Sharma