Advertisment

वायरल वीडियो में आखों पर पट्टी बांधे साथी खिलाड़ियों को क्यों ढूंढते नजर आ रहे हैं विराट कोहली?

विराट कोहली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट आंखों पर पट्टी बांधकर अपने साथी खिलाड़ियों को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat-Kohli-and-Sunil-Chhetri

Virat-Kohli-and-Sunil-Chhetri

पूर्व भारतीय कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का आईपीएल का यह सीजन अब तक शानदार रहा है। कोहली ने अब तक खेले गए छः मुकाबलों में से चार में अर्धशतक लगाकर ऑरेंज कैप की रेस में बने हुए हैं।

Advertisment

विराट ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर बैंगलोर को कई मुकाबले जिताने में अहम भूमिका निभाई है। हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली ब्लाइंडफोल्ड चैलेंज के तहत आंख पर पट्टी बांधकर साथी खिलाड़ियों को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं।

जब सुनील छेत्री हुए ब्लाइंडफोल्ड चैलेंज में शामिल

दरअसल भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक चैलेंज दिया था, ब्लाइंडफोल्ड नाम के इस चैलेंज में विराट कोहली को अपने साथी खिलाड़ियों को आखों पर पट्टी बांधकर पहचानना था। चैलेंज के तहत विराट ने शुरुआत में विकिटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को उनकी दाढ़ी से पहचान कर अलग किया।

Advertisment

इसके बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को उनके हाथ पर बंधी कली घड़ी से पहचान कर साइड में कर दिया था। इसके बाद कप्तान फाफ डुप्लेसिस को विराट उनके हाथ पर बने टैटू और दायें हाथ पर बंधी कलाई घड़ी से पहचानने में सफल हुए। फाफ के बाद सुनील छेत्री, विराट के सामने आते हैं।

हालांकि, सुनील छेत्री को पहचानने में भी विराट को थोड़ी जद्दोजहद करनी पड़ी थी, लेकिन मजाकिया अंदाज में विराट, सुनील की टांग खींचते नजर आते हैं। वीडियो के आखिर में विराट कोहली, फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को 11 नंबर की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी देते हैं। विराट और साथी खिलाड़ियों का यह मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PUMA India (@pumaindia)

Advertisment

फाफ- सिराज की जोड़ी का शानदार प्रदर्शन

बैंगलोर के लिए इस सीजन में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है। उनमें विराट कोहली से लेकर फाफ डुप्लेसिस और मोहम्मद सिराज तक शामिल है। फाफ अभी 6 मुकाबलों में 166.5 के स्ट्राइक रेट से 343 रन बनाकर ऑरेंज कैप की लिस्ट में टॉप पर है। वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी अपने गजब की गेंदबाजी के चलते टीम की जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं। सिराज ने अब तक 6 मुकाबलों में 12 विकेट हासिल किए हैं।

Mohammed Siraj Indian Premier League Dinesh Karthik Virat Kohli Cricket News T20-2023 Bangalore