Advertisment

'किंग कोहली' की मदद से बैंगलोर पुलिस ने पकड़ा बुजुर्ग के हत्यारे को, जानिए पूरा मामला

बेंगलुरु में एक ऑटो रिक्शा के पीछे "किंग कोहली" शब्द ने पुलिस को एक 81 वर्षीय महिला की हत्या के मामले को सुलझाने में मदद की।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli

विराट कोहली इस वक्त वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में बिजी है। इससे पहले विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 मुकाबलों में 53.25 की औसत और 140 के स्ट्राइक रेट से 639 रन बनाए, जिसमें 2 शतक और 6 अर्धशतक शामिल थे। इसके साथ ही वह आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में चौथे पायदान पर रहे।

Advertisment

हालांकि, आईपीएल के 16वें सीजन में कोहली की कमाल की बल्लेबाजी के बावजूद बैंगलोर प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रहा। इस बीच विराट के किंग कोहली नाम ने बैंगलोर पुलिस को एक हत्या का मामला सुलझाने मदद की है।

'किंग कोहली' ने की बैंगलोर पुलिस की बड़ी मदद

दरअसल, द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट्स के अनुसार, बेंगलुरु में एक ऑटो रिक्शा के पीछे 'किंग कोहली' शब्द ने पुलिस को एक 81 वर्षीय महिला की हत्या के मामले को सुलझाने में मदद की। क्योंकि हत्यारे ने ऑटो रिक्शा की नंबर प्लेट तो बदल दी थी, लेकिन पुलिस ने अपनी पूछताछ के दौरान ऑटो रिक्शा के पीछे बैनर का इस्तेमाल किया।

Advertisment

गौरतलब है कि बेंगलुरु के महालक्ष्मीपुरम मोहल्ले में कुछ दिन पहले एक लाश पड़ी मिली थी। पुलिस ने पीड़िता की पहचान कमलम्मा नाम की 81 वर्षीय अविवाहित महिला के रूप में की। अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए आरोपी सिद्दाराजू (34), आर अशोक (40), और सी अंजनमूर्ति (33) ने कथित तौर पर कमलम्मा को मारने और उसके सोने के गहने चोरी करने की साजिश रची।

27 मई की सुबह, संदिग्धों में से एक ने अंजनामूर्ति की कार से लाइसेंस प्लेट ले ली और पूर्व निरक्षण के लिए पीड़ित के घर के करीब गए। वे कमलम्मा के संपर्क में आए और उनसे पूछा कि क्या वे अपनी कार उस स्थान पर पार्क कर सकते हैं जो उनके पास गैरेज में उपलब्ध है। इसके बाद हत्यारे अगली शाम एक अलग वाहन लेकर उसके घर गए उसका गला घोंट दिया।

हालांकि, पूछताछ के दौरान अधिकारियों ने पाया कि हत्या के दिन बिना नंबर प्लेट का एक ऑटो रिक्शा पीड़िता के घर के करीब चक्कर लगा रहा था। कार के पिछले हिस्से पर 'किंग कोहली' खुदा हुआ था, जबकि इसका कोई रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं है। कार की मूवमेंट के बाद पुलिस के लिए उसे ढूंढना आसान हो गया। बाद में मैसूर में हत्या के तीनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया।

Test cricket India Virat Kohli Cricket News Australia T20-2023 Bangalore World Test Championship (2021-23) WTC