Advertisment

WTC Final : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैड के लिए भरी उड़ान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

इस बीच यशस्वी जयसवाल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ फ्लाइट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Yashasvi Jaiswal And Rohit Sharma

Yashasvi Jaiswal And Rohit Sharma

करीब दो महीने से आईपीएल खेलने में बिजी अधिकतर भारतीय खिलाड़ी आईपीएल के फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैड कि उड़ान भर चुके हैं। भारतीय टीम को ओवल के मैदान में 7 जून से 11 जून तक चलने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले इस अहम मुकाबले के लिए पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान किया था, जिसमें शामिल अजिंक्य रहाणे के नाम ने सबको चौंकाया था।

Advertisment

चयन के दौरान चयनकर्ताओं ने टीम के अलावा सूर्यकुमार यादव, मुकेश कुमार और ऋतुराज गायकवाड़ को बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी चुना था। हालांकि, चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज 3-4 जून को होने वाली अपनी शादी के चलते इंग्लैड नहीं जा रहे है। उनकी जगह चयनकर्ताओं ने राजस्थान के लिए इस आईपीएल सीजन कमाल की बल्लेबाजी करने वाले और मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट में गजब की पारियां खेलने वाले यशस्वी जायसवाल को बतौर स्टैंडबाय ओपनर शामिल किया गया है।

यशस्वी जायसवाल ने रोहित शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

इस बीच यशस्वी जयसवाल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ फ्लाइट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने 'भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना', कैप्शन के साथ इंटाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की। 

Advertisment

बता दें कि मुंबई के 26 मई को गुजरात के खिलाफ क्वालीफायर-2 में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा दो दिन परिवार के साथ बिताने के बाद टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए हैं। हालांकि, आईपीएल का यह सीजन रोहित शर्मा के लिए बतौर बल्लेबाज बेहद बुरा रहा है।

वहीं टीम में शामिल स्टैंडबाय ओपनर यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल के इस सीजन राजस्थान के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इसके साथ ही जायसवाल ने कोलकाता के खिलाफ मात्र 13 गेंदो में अर्धशतक जड़कर सबसे तेज अर्धशतक का कारनामा किया है।

यहां देखिए रोहित-जायसवाल की वायरल तस्वीर

Advertisment

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashasvi Jaiswal (@yashasvijaiswal28)

 

Indian Premier League General News India Cricket News Test cricket World Test Championship (2021-23) Rohit Sharma