Advertisment

Yashasvi Jaiswal GF: कौन हैं यशस्वी जयसवाल की गर्लफ्रेंड? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Yashasvi Jaiswal GF: Check out Who is Yashasvi Jaiswal's girlfriend? Pictures going viral on social media।

author-image
Joseph T J
New Update
yashasvi-jaiswal

Yashasvi Jaiswal GF

Yashasvi Jaiswal GF: टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोर ली हैं। पहले टेस्ट में धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद अब उन्होंने दूसरे मैच में दोहरा शतक लगाकार काफी नाम कमा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक युवती की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इसे यशस्वी की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। 

Advertisment
publive-image

यशस्वी ने बल्ले से मचाया धमाल: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 80 रन की शानदार पारी खेलने वाले यशस्वी जयसवाल ने दूसरे मैच की पहली पारी में भी वही अंदाज जारी रखा। उन्होंने दोहरा शतक जड़कर खुद को दिग्गजों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। फिलहाल वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड की वजह से सुर्खियों में हैं।

publive-image

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें मैडी हैमिल्टन नाम की एक युवती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उसका नाम सफलता से जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें यशस्वी जयसवाल की गर्लफ्रेंड होने का दावा किया जा रहा है. हालाँकि, इसके बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।  

Advertisment
publive-image

हैदराबाद टेस्ट में देखा गया: हैदराबाद में भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट के दौरान मैडी हैमिल्टन स्टैंड में जयसवाल का समर्थन करने आए थे। तब से हैमिल्टन यासावी के संपर्क में बताए जा रहे हैं।  

publive-image

यशस्वी ने पहले भी शेयर की थी फोटो: यशस्वी जयसवाल ने करीब एक साल पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह दो महिलाओं के साथ नजर आ रहे थे. उस पोस्ट में लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

publive-image

आईपीएल के दौरान स्टैंड्स में भी देखा गया: मैडी के तीन साल से कथित तौर पर यासावी से जुड़े होने की अफवाह है। आईपीएल के दौरान भी मैडी को स्टैंड्स में जयसवाल का समर्थन करते देखा गया था। यशस्वी के साथ रिश्ते की अफवाहें थीं क्योंकि उन्हें अक्सर स्टेडियम में देखा जाता था। 

Yashasvi Jaiswal