Advertisment

'ये तो पेट्रोल पंप वाले लग रहे हैं', नई जर्सी लॉन्च करते ही ट्रोल हो गई हैदराबाद की टीम

16 मार्च गुरुवार को हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने टीम की नई जर्सी लॉन्च की है। फ्रेंचाइजी सोशल मीडिया हैंडल से जर्सी लॉन्च का वीडियो शेयर किया है।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
'ये तो पेट्रोल पंप वाले लग रहे हैं', नई जर्सी लॉन्च करते ही ट्रोल हो गई हैदराबाद की टीम

इंडियन टी-20 लीग का आगामी संस्करण 31 मार्च से शुरू होने वाला है। हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए पिछला सीजन बहुत अच्छा नहीं रहा था और टीम 14 मैचों में 12 पॉइंट्स के साथ 8वें स्थान पर थी। इसलिए आगामी संस्करण में फ्रेंचाइजी बेहतर खेल दिखाना चाहेगी। 2023 सीजन के लिए हैदराबाद ने एडिन मार्करम को टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

Advertisment

इस बीच 16 मार्च गुरुवार को फ्रेंचाइजी ने टीम की नई जर्सी भी लॉन्च की। फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर किया। शेयर किए गए वीडियो में मयंक अग्रवाल, वाशिंगटन सुंदर और उमरान मलिक को जर्सी का अनावरण करते हुए देखा सकता है। जर्सी का रंग ऑरेंज है और ब्लैक ट्राउजर्स पर ऑरेंज कलर की पट्टी है।

 

हालांकि, फैन्स नई जर्सी से खुश नहीं दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर कुछ मजेदार मीम्स और प्रतिक्रियाएं दीं। फैन्स ने यहां तक दावा किया कि फ्रेंचाइजी को कोई स्पॉन्सर ही नहीं मिला है, क्योंकि जर्सी पर कोई स्पॉन्सर नहीं है। बता दें कि हैदराबाद 2 अप्रैल को राजस्थान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

ट्विटर पर कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं आईं

 

इससे पहले हैदराबाद फ्रेंचाइजी का कप्तान बनने के बाद एडिन मार्करम ने कहा कि, मैं सिर्फ एक ऐसा माहौल बनाना चाहता हूं जहां खिलाड़ी खुद को अभिव्यक्त कर सकें।' उन्होंने फ्रेंचाइजी में उनके लिए डिप्टी चुनने के बारे में भी बात की।

बता दें कि एडिन मार्करम ने हाल ही में समाप्त हुए SA20 लीग के पहले सीजन में हैदराबाद फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया और टीम को खिताब दिलाया। मार्करम ने यह भी दावा किया कि वह SA20 लीग में एमएस धोनी को ट्रेड करना चाहेंगे।

इंडियन टी-20 लीग 2023 के लिए हैदराबाद की टीम कुछ इस प्रकार है-

एडिन मार्करम (कप्तान), अब्दुल समद, फजलहक फारूखी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को यान्सिन, वॉशिंगटन सुंदर, टी. नटराजन, उमरान मलिक, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक और मयंक अग्रवाल।

Cricket News General News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Hyderabad Mayank Agarwal Indian Premier League