in

‘छोटे बच्चे हो क्या, समझ नहीं आता सेमीफाइनल आ रहा” रोहित शर्मा के बाद अब विराट कोहली को लगी चोट

20-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया 10 नवंबर 2022 को इंग्लैंड से भिड़ेगी।

विराट कोहली चोट

एडिलेड में चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया 10 नवंबर 2022 को इंग्लैंड से भिड़ेगी। इस टूर्नामेंट में मेन इन ब्लू अपने पांच मैचों में से चार जीतने में सफल रही। लेकिन, प्रोटियाज के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

लेकिन, टीम ने बाकी मैच जीतकर सेमीफाइनल में अपनी एंट्री पक्की कर ली। विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और बेहतरीन फॉर्म में हैं। वह टूर्नामेंट में अब तक तीन अर्धशतक बनाने में सफल रहे हैं। लेकिन, अब एक वीडियो वायरल हो रही है जहां नेट सेशन के दौरान चोट लगने के बाद स्टार बल्लेबाज असहज नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो

विराट कोहली ने मौजूदा 20-20 वर्ल्ड कप में अब तक पांच मैचों में 246 रन बनाए हैं

वीडियो की बात करें तो विराट कोहली अभ्यास सत्र करते हुए नजर आए। सबसे पहले उन्हें गेंद को शानदार ढंग से मारते हुए देखा गया। उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट्स भी लगाए। लेकिन, उस सत्र के दौरान उन्हें ग्रोइन एरिया में चोट लग गई, जिसे देखकर फैंस चिंतित हो गए। बता दें कि, हर्षल पटेल ने गेंदबाजी की और विराट कोहली उसके बाद जमीन पर बैठ गए।

वह कुछ बेचैनी में दिखे, लेकिन फिर वह तुरंत उठ खड़े हुए। हालांकि, इस बीच विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपना नेट सत्र जारी रखने में सफल रहे। मौजूदा टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन की बात करें तो विराट ने पांच मैचों में 123 की औसत से 246 रन बनाए हैं।

उनकी फॉर्म ने शोएब मलिक जैसे खिलाड़ियों को भी प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि, “यह कुछ ऐसा है जो हमें विराट कोहली से सीखने को मिला है। यहां पाकिस्तान में आपने रन बनाए हैं तो लोग कॉलर ऊपर करके घूमते हैं। ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन हमेशा टीम मैन बने रहें चाहे आपने रन बनाए हों या नहीं। उसकी खूबी यह है कि वह पूरे 40 ओवर उसी तीव्रता के साथ खेलता है। आपने हमेशा कोहली को मैदान में टीम की मदद करने की कोशिश करते हुए देखा होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने शतक बनाया है या शून्य पर आउट हुआ है।”

‘लगा दी पनौती’, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी पर भारतीय फैन्स के आए कुछ ऐसे रिएक्शन

ऋषभ पंत दिनेश कार्तिक

‘पंत या कार्तिक’, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में किसे मिलेगा मौका? कप्तान ने किया साफ