Advertisment

'तुम लोग किसी के सगे नहीं हो' केन विलियमसन के कारण हैदराबाद टीम पर भड़के फैंस

केन विलियमसन ने जब से इंडियन टी-20 लीग में एंट्री की है तब से वह एक ही फ्रेंचाईजी के लिए खेले हैं। केन ने 76 मैचों में फ्रैंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया।

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
Kane-Williamson

Kane-Williamson (Source: Twitter)

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन, जो इंडियन टी-20 लीग में हैदराबाद फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे, उन्हें टीम द्वारा 15 नवंबर, मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। यह खबर तब सामने आई जब आगामी संस्करण के लिए रिटेंशन सूची की घोषणा की गई।

Advertisment

केन विलियमसन ने जब से इंडियन टी-20 लीग में एंट्री की है तब से वह एक ही फ्रेंचाईजी के लिए खेले हैं। केन ने 76 मैचों में फ्रैंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया। हैदराबाद टीम के साथ अपने कार्यकाल में विलियमसन ने साल 2015 से 36.22 के औसत और 89 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ टीम के लिए 2101 रन बनाए।

20-20 विश्व कप 2022 में अपने धीमी बल्लेबाजी के वजह से दाएं हाथ के इस बल्लेबाज की काफी आलोचना की गई थी। बता दें कि, वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में बाबर आजम की पाकिस्तानी टीम के हाथों न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। एक  और मौका चूकने के बाद उन्हें काफी हेट मिली थी।

इसमें कोई हैरान होने वाली बात नहीं: केन विलियमसन

Advertisment

विलियमसन, जिन्होंने कहा कि जब फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज किया तो यह उनके लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं थी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इतने सालों तक टीम के लिए खेलना बहुत ही अच्छा था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लीग इस तरह से काम करती है कि खिलाड़ी किसी न किसी समय पर रिलीज हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि, "नहीं, मुझे इस बात से बिल्कुल हैरानी नहीं। दुनिया भर में बहुत सारी प्रतियोगिताएं हैं, और इंडियन टी-20 लीग निश्चित रूप से हिस्सा बनने की एक अद्भुत प्रतियोगिता है। आप देखते हैं कि खिलाड़ी हर समय अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं। बहुत सारे विकल्प हैं, बहुत सारा क्रिकेट है इसलिए, मुझे सभी प्रारूपों में खेलना पसंद है।"
Advertisment
बता दें कि, पिछले साल मेगा नीलामी से पहले हैदराबाद ने केन विलियमसन को 14 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। लेकिन लगातार उनके खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें अब रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में अब देखना होगा कि विलियमसन को नीलामी के दौरान कौन सी टीम खरीदेगी।

विलियमसन को टीम से बाहर करने के बाद फैंस का गुस्सा फ्रेंचाईजी पर टूटा है, आइए देखें उनकी प्रतिक्रिया

 

 

 

Cricket News General News T20 World Cup IPL Kane Williamson INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Hyderabad