Advertisment

ओडिशा ट्रेन हादसे के शिकार पीड़ितों की मदद के लिए युजवेंद्र चहल ने दिए लाख रुपये, फैंस बोले- 'इतनी कंजूसी मत कर भाई'

इस बीच खबर आई है कि  भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी पीड़ितों की मदद के लिए 1 लाख रुपये बतौर चैरिटी दिए हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Yuzvendra Chahal वनडे वर्ल्ड कप

Yuzvendra Chahal

आईपीएल 2022 में पर्पल कैप विजेता रहे राजस्थान के शानदार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का आईपीएल 2023 भी गजब का प्रदर्शन रहा। चहल ने आईपीएल के 16वें सीजन में 21 विकेट लेते हुए राजस्थान को कई अहम मुकाबलों में जीत दिलाने में बड़ा योगदान दिया था। हालांकि, चहल अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ अपने मजाकिया स्वभाव के लिए भी खूब चर्चाओं में रहते हैं।

Advertisment

इस बीच युजवेंद्र चहल की ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे के शिकार पीड़ितों की आर्थिक मदद के लिए 1 लाख रुपये बतौर चैरिटी देने की बात सामने आई है। चैरिटी के लिए दी जाने वाली यह राशि "scOut" गेमिंग चैनल द्वारा स्ट्रीम के माध्यम से कमाई गई है। चहल से जुड़ी यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

भीषण ट्रेन हादसे के शिकार पीड़ितों की मदद के लिए चहल ने दिए 1 लाख रुपये

2 जून 2023 को ओडिशा के बालासोर जिले में हुई चेन्नई की ओर जा रही शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। भारतीय इतिहास के सबसे बड़े और भयानक ट्रेन हादसे में 275 लोगों की मौत होने और 1000 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर सामने आई हैं।

Advertisment

इस भीषण हादसे के बाद कई लोगों ने आगे आकर पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इस बीच खबर आई है कि  भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी पीड़ितों की मदद के लिए 1 लाख रुपये बतौर चैरिटी दिए हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर फैंस चहल को कंजूस बताते हुए मदद के तौर पर ज्यादा राशि देने की बात कह रहे हैं।

मेरे लिए भी यह भावनात्मक क्षण था- चहल

आईपीएल 2023 में राजस्थान की ओर से खेलते हुए चहल ने 14 मुकाबलों में 21 विकेट हासिल करके पर्पल कैप की रेस में पांचवे स्थान पर रहे थे। चहल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद राजस्थान प्लेऑफ में जगह बनाने भी नाकाम रही थी।

Advertisment

चेन्नई के खिताब जीतने के बाद चहल ने कहा था कि "यह एक भावनात्मक क्षण था। मैं ही नहीं, बल्कि पूरा भारत चाहता था कि वह जीते। और यह एक अच्छी बात है और मैं यह देखकर बहुत खुश हूं। वह लीजेंड हैं और वह जिस तरह से हैं, अगर सीएसके ने हमें फाइनल में हरा दिया होता, तो मुझे भी उनके लिए उतनी ही खुशी होती।"

यहां देखिए वायरल खबर पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

Indian Premier League General News India Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Rajasthan Yuzvendra Chahal