in

ओपनिंग करने पर युजवेंद्र चहल का मजेदार जवाब, ‘मैं 10 मैचों में तोड़ दूंगा विराट कोहली के 973 रनों का रिकॉर्ड’

युजवेंद्र चहल ने इंडियन टी-20 लीग के मौजूदा सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी की है।

Yuzvendra Chahal. (Photo Source: IPL/BCCI)
Yuzvendra Chahal. (Photo Source: IPL/BCCI)

राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजाक से वह प्रंशसकों का मनोरंजन करते रहते हैं। इस बीच एक बार फिर चहल ने अपने मजाक के जरिए लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने कहा कि वह जोस बटलर के साथ ओपनिंग करने के लिए फोकस कर रहे हैं और विराट कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

पर्पल कैप की रेस में सबसे ऊपर चहल

युजवेंद्र चहल ने इंडियन टी-20 लीग के मौजूदा सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी की है। उन्होंने अब तक खेले गए 13 मैचों में 24 विकेट चटकाए हैं और पर्पल कैप की रेस में सबसे ऊपर हैं। हाल ही में एक वीडियो इंटरव्यू में चहल ने मजाक में कहा है कि अगर उन्हें ओपनिंग करने का मौका मिलता तो वह बटलर के 627 रन से आगे निकल गए होते।

चहल आगे कहते हैं कि वह विराट कोहली के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के रिकॉर्ड को भी तोड़ देते। लेग स्पिनर ने हंसते हुए कहा कि अगर वह ओपनिंग करते हुए हर मैच में शतक बनाते हैं, तो सिर्फ दस मैचों में कोहली का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

युजवेंद्र चहल ने कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ने की बात कही

चहल ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत में कहा, ‘अगर मुझे ओपनिंग करने का मौका मिलता, तो मैं सिर्फ जोस बटलर ही नहीं, बल्कि हर रिकॉर्ड को तोड़ देता। मुझे लगता है कि विराट कोहली भैया का रिकॉर्ड (973 रन) भी मेरे लिए ही बचा है। मैं वह रिकॉर्ड तोड़ने जा रहा हूं। मैं उस रिकॉर्ड को 10 मैचों में ही तोड़ूगा, क्योंकि मुझे हर मैच में शतक बनाना है (हंसते हुए)।’

इस बीच राजस्थान की टीम ने रविवार को लखनऊ पर शानदार जीत दर्ज करते हुए 2 महत्वपूर्ण अंक हासिल किए। फिलहाल वह 16 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। राजस्थान को अब सिर्फ एक और मुकाबला खेलना है। यह 20 मई को चेन्नई के खिलाफ होगा।

Kane-Williamson

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने केन विलियमसन की रणनीति पर जताई हैरानी, कहा- यह बकरे को कसाई के सामने भेजने जैसा है

Ajinkya Rahane. (Image Source: BCCI/IPL)

हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से अजिंक्य रहाणे इंडियन टी-20 लीग से बाहर, इंग्लैंड दौरे पर जाना मुश्किल