Advertisment

BGIS 2023 Losers Bracket के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमों की लिस्ट आई सामने

BGIS 2023 Losers Bracket All Qualified Teams: 64 टीमें राउंड 4 के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं और 16 टीमें लूजर्स ब्रैकेट में आगे बढ़ेंगी।

author-image
Manoj Kumar
New Update
BGIS 2023 Losers Bracket

BGIS 2023 Losers Bracket All Qualified Teams: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज़ 2023 (BGIS 2023) इस बार बहुत से इसपोर्ट्स प्लेयर्स और टीमों के लिए एक रोलरकोस्टर सीजन रहा है। राउंड 3 के समापन के बाद, 64 टीमें राउंड 4 के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं और 16 टीमें लूजर्स ब्रैकेट में आगे बढ़ेंगी।

Losers Bracket चरण में, टीमों के पास ग्रैंड फ़ाइनल से पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री का एक आखिरी मौका होगा। इस आर्टिकल में, हम आपको उन टीमों की लिस्ट दिखाएंगे जिन्होंने राउंड 3 से Losers Bracket के लिए क्वालीफाई किया है।

Advertisment

BGIS 2023 Losers Bracket All Qualified Teams: BGIS 2023 लूज़र्स ब्रैकेट के लिए क्वालीफाई टीमों की लिस्ट 

दुर्भाग्य से, राउंड 3 से लूजर्स ब्रैकेट के लिए योग्य 16 टीमों की आधिकारिक सूची अभी तक सामने नहीं आई है। हालाँकि, इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ईस्पोर्ट्स डेटा स्टैट्स ने भाग लेने वाली टीमों के साथ सीधे बातचीत कर और उनके पॉइंट्स को देखकर एक रिपोर्ट सामने लाई ही। यह सूची इस बात की जानकारी देती है कि कौन सी टीमों के हारने वाले वर्ग में स्थान सुरक्षित करने की सबसे अधिक संभावना है। 

Losers Bracket list of BGIS 2023

  1. X7 Wolves
  2. TWOB
  3. 7habit
  4. 7shore
  5. GDR
  6. Dsync
  7. Claw
  8. NFE
  9. Gwl
  10. GT
  11. DoD
  12. CS
  13. SWF
  14. HA
  15. High voltage
  16. INS

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हालांकि ईस्पोर्ट्स डेटा स्टैट्स के प्रयास सराहनीय हैं, लेकिन इस सूची को सावधानी से देखा जाना चाहिए। जानकारी व्यक्तिगत शोध से प्राप्त की गई है और टूर्नामेंट आयोजक क्राफ्टन इंडिया की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

इस सूची में अपडेट और संशोधन हो सकते हैं क्योंकि अधिक टीमें शामिल हैं। फैंस और टीमों को समान रूप से टीम स्टैंडिंग पर सबसे सटीक और नवीनतम जानकारी के लिए आधिकारिक घोषणाओं और टूर्नामेंट अपडेट पर बने रहना चाहिए।

BGIS 2023 में Losers Bracket क्या है?

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज़ 2023 (BGIS 2023) में लूजर्स ब्रैकेट फॉर्मेट एक महत्वपूर्ण चरण है जहां टीमों को टूर्नामेंट में शुरुआती असफलताओं का सामना करने के बाद एंट्री का दूरा मौका मिलता है। इस डबल-एलिमिनेशन फॉर्मेट में, कुल 64 टीमें, जिसमें राउंड 3 से 16 टीमें और राउंड 4 से अतिरिक्त 48 टीमें शामिल हैं, सेमी फ़ाइनल में जगह पाने के लिए प्रतिस्पर्धा करती हैं। इन 64 टीमों को समान रूप से चार समूहों में वितरित किया गया है, प्रत्येक में 16 टीमें हैं, जो भयंकर प्रतिस्पर्धा के लिए मंच तैयार करती हैं। प्रत्येक ग्रुप से केवल एक टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

General News India