Advertisment

BGMI Unban: सरकार से मंजूरी मिलने के बाद अप्रैल में इस तारीख को वापसी कर रहा गेम

BGMI Unban : 21 मार्च, 2023 को, BGMI स्टार और YouTuber शौर्य "Savitar" गुप्ता ने अपने चैनल पर एक लाइवस्ट्रीम आयोजित की

author-image
Manoj Kumar
New Update
TEAM SOUL bgmi unban PUBG/BGMI BGIS 2023

BGMI Unban : 21 मार्च, 2023 को, BGMI स्टार और YouTuber शौर्य "Savitar" गुप्ता ने अपने चैनल पर एक लाइवस्ट्रीम आयोजित की, जहां उन्होंने गेमिंग समुदाय के दोस्तों के साथ BGMI खेला। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान, Savitar ने BGMI की वापसी पर बड़ा बयान दिया है।

Savitar ने अपने बयान में खुलासा किया है कि BGMI की वापसी भारत में 11 अप्रैल को होने वाली है। बता दें कि Savitar का यह बयान इसलिए भी मान्य होगा क्योंकि उनके पास एक बड़ा फैन बेस है और एक बड़े यूट्यूबर होने के नाते BGMI के अधिकारियों के साथ उनके कुछ कनेक्शन भी होंगे। 

'MAZY' द कास्टर ने दिए थे गेम की वापसी पर बड़े अपडेट

MAZY ने फैंस से कहा कि, “उन्हें एक इंसान पर भरोसा है जो इस बारे में सही जानकारी देगा। और उसने यह हिंट दिए हैं कि मार्च के अंत तक कुछ बड़ा आने वाला है। यानि मार्च के अंत तक ट्रेलर, टीजर या कुछ अनाउन्स्मेन्ट KRAFTON की तरफ से देखने को मिलेगी!”

उन्होंने कहा कि, “मात्र 15 दिन बचे हैं और मैं यह कह रहा हूँ कुछ न कुछ तो आएगा ही। या तो वह टीजर होगा, या अनाउन्स्मेन्ट या कुछ भी।”

इन दोनों के बयान में अंतर देखा जाए तो SAVITAR गेम की वापसी की बात कर रहे हैं जो अप्रैल में होगी तो वहीं MAZY गेम के ट्रेलर लॉन्च की बात कर रहे हैं जो इसस महीने के अंत में देखने को मिल सकती है।

BGMI Unban : भारत सरकार ने दी है BGMI Unban की मंजूरी

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि ऐप को शुरू में पहले तीन महीनों के लिए ई-स्टोर से अनब्लॉक किया जाएगा, और खिलाड़ी एक दिन में असीमित समय के लिए गेम नहीं खेल पाएंगे क्योंकि समय सीमा और कितनी देर आप गेम खेल पाएंगे उसपर प्रतिबंध होगा।

साथ ही कंपनी ने सरकारी अधिकारियों से कहा है कि गेम में कोई खून नहीं होगा क्योंकि वे इसका रंग बदल देंगे। पिछले संस्करण में, खिलाड़ी खून के रंग को लाल से नीले या हरे रंग में बदलने का विकल्प चुन सकते थे, लेकिन अब यह डिफ़ॉल्ट सेटिंग होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि चूंकि इस गेम को खिलाड़ियों द्वारा हत्याओं और आत्महत्याओं के लिए दोषी ठहराया जा रहा था, इसलिए सरकार ने कंपनी से सर्वर सहित गेम में प्रासंगिक बदलावों के लिए कहा है।

General News India