Advertisment

Peacekeeper Elite League (PEL) 2023 Summer: जानें सभी टीम, शेड्यूल और बाकी जानकारी

Peacekeeper Elite League (PEL) 2023 का समर सीजन 1 जून से 20 अगस्त, 2023 तक आयोजित होने वाला है। जिसमें चीन की 20 टीमें शामिल होंगी।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Peacekeeper Elite League (PEL) Peacekeeper Elite League (PEL) 2023

Peacekeeper Elite League (PEL) 2023 का समर संस्करण 1 जून से 20 अगस्त, 2023 तक आयोजित होने वाला है, जिसमें चीन की 20 फ्रेंचाइजी टीमें शामिल होंगी। आपको बता दें कि इस बार कई रोस्टर में खिलाड़ियों के फेरबदल भी देखने को मिलेंगे। स्प्रिंग सीज के दौरान कई बड़े नाम उस स्तर पर प्रदर्शन करने में असमर्थ रहे जिसके लिए वे जाने जाते थे और इस संस्करण में वे इससे उबरने की कोशिश करेंगे।

शुरुआती चरण, छह सप्ताह तक चलेगा यानि वह 1 जून से 9 जुलाई तक चलेगा। जहाँ सभी स्क्वाड एक मजबूत टीम के साथ संघर्ष करेंगे और टॉप पर आने की कोशिश करेंगे, जो उन्हें दूसरे चरण में पहुँचने में मदद करेगा। बता दें कि, उनमें से कोई भी टीम पहले चरण से PEL से बाहर नहीं होगी। प्लेऑफ की मेजबानी 27 जुलाई से 6 अगस्त तक की जाएगी, जिसमें 15 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकर्ता ग्रैंड फिनाले में जाएंगे, जो 17 से 20 अगस्त के लिए निर्धारित है।

Peacekeeper Elite League (PEL) आइए देखें Summer की सभी टीमें

  1. Four Angry Men
  2. Action Culture Technology (ACT)
  3. All Gamers
  4. JDE
  5. JTeam
  6. KONE
  7. LGD
  8. Nova Esports
  9. Team PAI
  10. RSG
  11. Show Time
  12. STE
  13. The Chosen (TC)
  14. TEC
  15. Tianba
  16. TJB
  17. ThunderTalk Gaming
  18. Vision Esports
  19. Weibo Gaming
  20. Wolves

नोवा एस्पोर्ट्स ने इवेंट से पहले थाईलैंड के द इन्फिनिटी के पूर्व सदस्य GodTunny को साइन कर लिया है। जिमी आईजीएल के रूप में टीम के साथ अपनी यात्रा जारी रखेंगे। बता दें कि, उन्होंने नोवा को दो विश्व चैम्पियनशिप ट्राफियां उठाने और कई उल्लेखनीय खिताबों का दावा करने के लिए प्रेरित किया। स्क्वाड ने 2022 PUBG मोबाइल ग्लोबल चैम्पियनशिप और 2023 PEL स्प्रिंग में अपने प्रदर्शन में गिरावट देखी है।

May be an image of 10 people and text

तियानबा ने पिछले संस्करण में खिताब पर दावा करने के शानदार प्रदर्शन किया था। स्प्रिंग फ़ाइनल में उनका प्रदर्शन कमाल का था और वे साल 2019 के मध्य में अपने PUBG मोबाइल की शुरुआत करने के बाद से अपनी पहली बड़ी ट्रॉफी उठाने में सफल रहे।

बड़ी ट्रॉफी उठाने के लिए लंबे समय के संघर्ष के बाद FOUR ANGRY MEN इस संस्करण को जीतने की उम्मीद कर रहे होंगे। अनुभवी 33Svan की टीम, पिछले सीज़न में चौथे और 2022 PMGC फाइनल में आठवें स्थान पर थी। चुने गए, टीम PAI और RSG भी इस सीज़न पर नज़र रखने वाली टीमों में शामिल होंगे।

May be an image of 7 people and text

General News