in

BGMI Unban के लिए Krafton की तरफ से आया अपडेट, बस इतने दिनों का और इंतेजार

KRAFTON को उम्मीद है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया  (BGMI INDIA) इस साल की दूसरी तिमाही के दौरान वापसी करेगा।

BGMI UNBAN BGMI return date jonathan gaming
BGMI UNBAN BGMI return date jonathan gaming

BGMI Unban : बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया नौ महीने से अधिक समय से सभी वर्चुअल स्टोर्स से बाहर है। भारत सरकार ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुते गेम को बैन किया था और तब से गेमर्स गेम की वापसी का इंतेजार कर रहे हैं। लेकिन शायद फैंस को अब और न इंतेजार करना पड़ा। हाल ही में, दक्षिण कोरिया में KRAFTON के Financial Service Provider Samsung Securities की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि KRAFTON को उम्मीद है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया  (BGMI INDIA) इस साल की दूसरी तिमाही के दौरान वापसी करेगा।

दूसरी तिमाही इसका मतलब है कि BGMI की वापसी इस साल अप्रैल, मई या जून के दौरान हो सकती है। गौरतलब है कि अप्रैल का महीना बीत चुका है, ऐसे में रिपोर्ट के अनुसार या तो गेम इस महीने या फिर अगले महीने को UNBAN होगा लॉन्च के लिए तैयार हो जाएगा।

बता दें कि इसी टीम फ्रेम के दौरान ही PUBG मोबाइल अपने 2.6 वर्ज़न को ग्लोबल लेवल पर रिलीज करेगा। ऐसे में गेम की वापसी की संभावना काफी हद्द तक हो जानी चाहिए। SAMSUNG द्वारा इस रिपोर्ट को देखकर गेमर्स काफी खुश हैं। हालाँकि, हाल की अफवाहों के परिणामों को देखने के बाद, गेमर्स को कुछ और दिनों तक इंतजार करना चाहिए ताकि इस पर अधिक स्पष्टता हो सके।

BGMI Unban : भारत सरकार की तरफ से मिल चुकी है गेम को हरी झंडी

महीनों पहले सरकार द्वारा दिए गए रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि ऐप को शुरू में पहले तीन महीनों के लिए ई-स्टोर से अनब्लॉक किया जाएगा, और खिलाड़ी एक दिन में असीमित समय के लिए गेम नहीं खेल पाएंगे क्योंकि समय सीमा और कितनी देर आप गेम खेल पाएंगे उसपर प्रतिबंध होगा।

साथ ही कंपनी ने सरकारी अधिकारियों से कहा है कि गेम में कोई खून नहीं होगा क्योंकि वे इसका रंग बदल देंगे। पिछले संस्करण में, खिलाड़ी खून के रंग को लाल से नीले या हरे रंग में बदलने का विकल्प चुन सकते थे, लेकिन अब यह डिफ़ॉल्ट सेटिंग होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि चूंकि इस गेम को खिलाड़ियों द्वारा हत्याओं और आत्महत्याओं के लिए दोषी ठहराया जा रहा था, इसलिए सरकार ने कंपनी से सर्वर सहित गेम में प्रासंगिक बदलावों के लिए कहा है।

Abhishek-Sharma,-Aiden-Markram-and-Brian-Lara

‘टॉप ऑर्डर बल्लेबाज जिम्मेदारी निभाने में नाकाम रहे’, KKR के खिलाफ SRH बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन पर भड़के कोच ब्रायन लारा

_KL-Rahul-Walking-Out-

‘ओवल में टीम का हिस्सा नहीं रहूंगा इससे दुखी हूं’, चोटिल केएल राहुल WTC फाइनल से हुए बाहर, सोशल मीडिया लिखा पर भावुक नोट