in

Al Nassr vs PSG: एक बार फिर आमने-सामने होंगे किस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी, जानें कब होगा मुकाबला

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी इस वक्त अपने क्लब के साथ बिजी हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी इस वक्त अपने क्लब के साथ बिजी हैं। हाल ही में सऊदी अरब की क्लब अल नस्र ने घोषणा की कि उसने रोनाल्डो के साथ करार किया है। ट्विटर पर अल नस्र ने रोनाल्डो के टी-शर्ट पकड़े हुए तस्वीर भी शेयर की।

वहीं दूसरी तरफ अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने के बाद लियोनल मेसी ब्रेक पर थे। उन्होंने आखिरकार अपने देश के लिए वर्ल्ड कप जीतकर अपने सपने को पूरा किया।

बहरहाल, अब 9 जनवरी को मेसी के क्लब पेरिस सेंट जर्मन ने फ्रेंडली मैच के लिए तारीखों की पुष्टि की है। पीएसजी 19 जनवरी को किंग फहद स्टेडिय में एक फ्रेंडली मैच खेलेगी। वे इस दौरे के दौरान कतर और मेना फैन्स के साथ बातचीत भी करेंगे।

 

नए क्लब के लिए डेब्यू का इंतजार

हालांकि, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अभी तक अपने नए क्लब के लिए डेब्यू नहीं किया है। रोनाल्डो इस समय वर्ल्ड कप से पहले नवंबर में इंग्लिश फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा लगाए गए दो मैचों के बैन को झेल रहे हैं।

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में एवर्टन के खिलाफ मैच के बाद रोनाल्डो ने गुस्से में एक प्रशंसक का मोबाइल फोन तोड़ दिया था, जिसके बाद उन्हें दो मैचों के लिए बैन कर दिया गया।

19 जनवरी को पीएसजी अल नस्र और अल हिलाल के खिलाड़ियों की एक संयुक्त टीम के खिलाफ फ्रेंडली मैच खेलेगी। इसलिए, दर्शकों के लिए फुटबॉल के दो बड़े स्टार्स मेसी और रोनाल्डो को एक बार फिर आमने-सामने देखने का एक बड़ा अवसर होगा। वहीं 9 जनवरी को रॉबर्टो मार्टिनेक्स पुर्तगाल के नए मुख्य कोच बने।

IND vs NZ: इशान किशन Ishan Kishan (Image Credit : Twitter)

IND vs SL: “सीधा हिसाब, जो चाटेगा जो खेलेगा” इशान किशन के साथ हुआ गलत तो रोहित शर्मा पर भड़के फैंस

रोहित शर्मा Rohit Sharma (Image Source: Twitter)

‘हर बार गरम करके ठंडा ही छोड़ देते हैं शर्मा जी’ शतक से चूके रोहित शर्मा तो फैंस का आया ऐसा रिएक्शन