in

अर्जेंटीना को वर्ल्ड कप से पहले लगा बड़ा झटका, लियोनेल मेस्सी हुए चोटिल

लियोनेल मेस्सी जल्द ठीक हो जाएंगे और अगले सप्ताह से ट्रेनिंग के लिए भी लौट आएंगे।

लियोनेल मेस्सी

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर और कप्तान लियोनेल मेस्सी को फीफा विश्व कप की शुरुआत से लगभग 2 हफ्ते पहले ही चोट लग गई है। हालाँकि, पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्टार प्लेयर लियोनेल मेस्सी ठीक हो जाएंगे और अगले सप्ताह से ट्रेनिंग के लिए भी लौट आएंगे।

इससे पहले रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मेस्सी पीएसजी के खिलाफ अगले मैच में नहीं खेलेंगे और कतर में आगामी मेगा इवेंट के लिए समय पर ठीक होने के लिए लोरिएंट के खिलाफ खेल से बाहर रहने के लिए ‘अर्जेंटीना क्लॉज’ का उपयोग कर सकते हैं। बता दें कि, यह क्लॉज 35 वर्षीय इस खिलाड़ी को अनुमति देगा की वह क्लब की जगह अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट को प्राथमिकता दे सकते हैं। जो मेस्सी के बहुत काम आने वाला है।

उनके ठीक होने के बारे में बात करें तो, स्पोर्ट्सबाइबल की रिपोर्ट के अनुसार फ्रेंच क्लब को उम्मीद है कि वह अगले सप्ताह ऑक्सरे के साथ अपने अगले मैच से पहले ट्रेनिंग पर वापस आएंगे, जो कि कतर में मेगा इवेंट से पहले उनका आखिरी गेम है। दूसरी ओर, अर्जेंटीना के प्रशंसक महान खिलाड़ी के ठीक होने की उम्मीद करेंगे और आगामी मेगा इवेंट में उनका जादू देखने के लिए बेताब होंगे।

 लियोनेल मेस्सी की टीम ने साल 2019 के बाद से नहीं हारा एक भी मैच 

जुलाई 2019 में ब्राजील के खिलाफ अपनी हार के बाद से लियोनेल मेस्सी और उनकी टीम को अब तक कोई हरा नहीं पाया है। वहीं, मेस्सी के नेतृत्व वाली टीम को हराने में बाकी टीमों को बड़ी मुश्किल होने वाली है। अर्जेंटीना को सऊदी अरब, मैक्सिको और पोलैंड के साथ ‘सी’ में रखा गया है।
मेस्सी को अभी विश्व कप जीतना बाकी है और उनकी पहली अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी वर्ष 2021 में आई थी जब उन्होंने कोपा अमेरिका में ब्राजील को हराया था। अर्जेंटीना के संबंध में कहे तो, टीम अपने अभियान के पहले मैच में 22 नवंबर को सऊदी अरब से, 27 को मेक्सिको और 1 दिसंबर को पोलैंड से भिड़ेगी। आपको यह भी बता दें की मेस्सी के लिए यह आखिरी वर्ल्ड कप रहने वाला है।

शाकिब अल हसन को आउट दिए जाने पर भड़के बांग्लादेशी फैन्स, अंपायरों को दी गालियां!

पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंची  

“घोड़ों की रेस में अब गधे भी दौड़ेंगे” दूसरी टीमों की गलती पर पाकिस्तान को हुआ फायदा, सेमीफाइनल में बनाई जगह