in

FIFA WORLD CUP 2022: फुटबॉल जगत में बड़ा बवाल, क्रिस्टियनो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ तोड़ा नाता

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने की पुष्टि की है।

Cristiano Ronaldo (Source: Twitter)

FIFA WORLD CUP 2022: 37 वर्षीय सीनियर सेंटर-फॉरवर्ड और फुटबॉल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन के साथ अपने नए इंटरव्यू में कुछ चौंकाने वाली बातें कहीं थी जिसने पूरी फुटबॉल कम्यूनिटी को हिलाकर रख दिया है। पुर्तगाल के इस स्टार प्लेयर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रबंधक एरिक टेन हैग पर अपनी भड़ास निकाली थी। बता दें कि रोनाल्डो भी इसी क्लब के लिए खेलते हैं।

लेकिन, इस इंटरव्यू के बाद क्रिकेट जगत में बड़ा बवाल मच गया है। दरअसल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने की पुष्टि की है। क्लब ने भी मंगलवार को दिए एक बयान में इसकी पुष्टि की है।

क्लब ने अपने बयान में लिखा कि, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं। क्लब उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में दो स्पेल में उनके अपार योगदान और क्लब के लिए 346 मैचों में 145 गोल करने के लिए के लिए धन्यवाद देता है।उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

क्लब ने आगे लिखा कि, “मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई एरिक टेन हैग के तहत टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर सफलता देने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है।”

इस बयान के बाद रोनाल्डो ने भी अपनी तरफ से एक बयान साझा किया है।

यहाँ देखें ट्वीट

 

रोनाल्डो ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “आपसी समझौते के साथ मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहा हूँ। क्लब और फैंस के प्रति मेरा प्यार कभी नहीं बदलेगा। अब समय आ गया है जब मैं नई चुनौतिययों की तलाश करूं। मैं टीम को भविष्य में सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।”

रोनाल्डो को अपनी आंखों के सामने नहीं देखना चाहते हैं वेन रूनी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जब से पियर्स मॉर्गन के साथ इंटरव्यू में मैनचेस्टर यूनाईटेड की कड़ी आलोचना की है, तब से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं ऐसा लगता है कि वेन रूनी अब रोनाल्डो को अपनी आंखों के सामने नहीं देखना चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ कहा, जिसे जानकार हर कोई हैरान हैं।

दरअसल, Viacom18 स्पोर्ट्स के फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022 (FIFA WORLD CUP 2022) प्रेजेंटेशन पर वीसा मैच सेंटर के दौरान उनसे तीन खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया, जिन्हें वह लाइन-अप, ड्रॉप और रेस्ट देना चाहेंगे। इस पर वेन रूनी ने रोनाल्डो को ड्रॉप करने, लियोनल मेसी के साथ शुरुआत करने और हैरी केन को रेस्ट देने की बात कही।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा, ‘मैं मेसी के साथ शुरू करूंगा, केन को आराम दूंगा और रोनाल्डो को ड्रॉप करूंगा क्योंकि उन्होंने अपने क्लब के लिए खेलना बंद कर दिया था।’

Northern Warriors. (Photo Source: Abu Dhabi T10)

अबू धाबी टी-10 लीग: 6 देशों में होगा टूर्नामेंट का प्रसारण, जानें कब और कहां देख पाएंगे मैच

(MINI AUCTION 2023) इंडियन टी-20 लीग 2023 मिनी-ऑक्शन

इंडियन टी-20 लीग 2023: मिनी ऑक्शन के लिए करना पड़ सकता है और इंतजार, सामने आई बड़ी दिक्कत