in

क्रिस्टियानो रोनाल्डो छोड़ सकते हैं मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम, नेमार के साथ इस टीम में हो सकते हैं शामिल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो चेल्सी की टीम में शामिल हो सकते हैं।

फुटबॉल की दुनिया में अपना नाम मशहूर करने वाली महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कौन नहीं जानता होगा। बड़ी-बड़ी टीमें उन्हें अपने टीम में शामिल करने के लिए लड़ जाती हैं। हालांकि उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है जिससे मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम और फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है।

रोनाल्डो प्रैक्टिस सेशन में नहीं हो रहे शामिल 

पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो 4 जुलाई यानि सोमवार से शुरू प्रैक्टिस सेशन में नहीं आए, ऐसा ही दूसरे दिन भी हुआ। रोनाल्डो के न आने की वजह पारिवारिक कारण बताई जा रही है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा की वह कब आएंगे या नहीं आएंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा क्योंकि एक खबर ईएसपीएन के माध्यम से सामने आई है जिसके अनुसार रोनाल्डो ने अपने क्लब के सामने किसी दूसरी टीम से खेलने की इच्छा जताई है। रोनाल्डो के मैनेजर चेल्सी टीम के मालिक के साथ बातचीत में भी हैं।

यह दो टीमें भी रोनाल्डो की पीछे पड़ी है

जर्मन चैंपियन बायर्न म्यूनिख और फ्रेंच चैंपियन पेरिस सेंट-जर्मेन (PSG) भी इस महान खिलाड़ी को अपनी टीम में लेने के लिए हाथ पैर मार रही है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर रोनाल्डो  ‘रेड डेविल्स’ को छोड़ना चाहते हैं तो वह किस टीम में जाते हैं।

फैंस ने पूछा कब आएंगे रोनाल्डो तो मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कही ये बात 

फैंस मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम ने अपने फैंस से कहा कि वे व्यक्तिगत मुद्दों के प्रति संवेदनशील हैं, लेकिन अभी तक रोनाल्डो की वापसी के लिए कोई तिथि निर्धारित नहीं हुई है।

नेमार और रोनाल्डो एक ही टीम में होंगे 

37 वर्षीय रोनाल्डो ने पिछले सीजन में यूनाइटेड के लिए 38 मैचों में 24 गोल दागे थे इसके बावजूद टीम का सीजन खराब रहा। वहीं, इस साल की शुरुआत में ही टीम के कोच राल्फ रंगनिक ने कहा था कि वह रोनाल्डो को जाने दे सकते हैं क्योंकि रोनाल्डो उनकी भविष्य के लिए योजनाओं में फिट नहीं होते हैं। लेकिन क्लब ने विशेष रूप से कहा था कि रोनाल्डो बिक्री के लिए नहीं है।

हालांकि चेल्सी रोनाल्डो के साथ-साथ नेमार को भी खरीदने का सोच रही है। अगर ऐसा संभव हो पाया तो यह दो दिग्गज खिलाड़ी साथ में खेलते दिखेंगे। हालांकि अगर रोनाल्डो ने यूनाइटेड की क्लब को छोड़ दिया तो क्लब को अच्छे खिलड़ियों की तलाश में परेशानी झेलनी पड़ेगी।

हाल ही में इस स्टार खिलाड़ी को अपने परिवार के साथ स्पेन में छुट्टियां मनाते देखा गया था।

Joe Root

जो रूट ने 28वां टेस्ट शतक जड़ बनाया नया रिकार्ड, ऐसे मनाया जश्न की बटोर ली सुर्खियां

England vs India. (Image Credit : Twitter/BCCI)

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच हारने के बाद भारत को लगा एक और झटका, धीमी ओवर गति के कारण कटे 2 WTC अंक