in

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बहन ने अल-नस्र की जर्सी को लेकर शेयर किया मजेदार इंस्टाग्राम स्टोरी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र के साथ करार किया है।

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र के साथ करार किया है। इसके बाद से ही वह लगातार चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस करार के लिए 200 मिलियन यूरो से अधिक रकम मिली है।

उन्होंने क्लब की ओर से अभी कोई मुकाबला नहीं खेला है, लेकिन जल्दी ही क्लब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। इस बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बहन ने अल-नस्र की जर्सी को लेकर चुटकी ली है। उन्होंने स्वीकार किया है कि वह इसे अपने भाई के लिए पहनेंगी।

शेयर किया इंस्टाग्राम स्टोरी

रोनाल्डो की बहन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अल-नस्र की जर्सी वाली एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि उन्हें क्लब की जर्सी पसंद नहीं है, लेकिन अपने भाई के लिए पहनने से उन्हें खुशी होगी। उन्होंने लिखा, ‘अगर क्रिस्टियानो को लगता है कि मैं उसकी वजह से यह शर्ट पहनने जा रही हूं, तो वह बिल्कुल सही है, यह रास्ते में है।’

इससे पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्पष्ट किया है कि उनके टेबल पर कई प्रस्ताव थे, लेकिन नई चुनौतियों को स्वीकारते हुए उन्होंने अल-नस्र को चुना। उन्होंने दावा किया कि यूरोप में उनका काम हो गया और अब एशिया में भी ऐसा ही करने का समय आ गया है।

आपको बता दें कि मैनचेस्टर के लिए खेलते समय रोनाल्डो ने गुस्से में आकर एक फैन्स का मोबाइल तोड़ दिया था। इस मामले में फीफा ने कार्रवाई करते हुए रोनाल्डो पर दो मैच का बैन लगाया। इनमें से एक मैच में वह बैन झेल चुके हैं, जबकि दूसरे मैच से उन्हें बाहर रहना होगा। इसके बाद वह अल नस्र के लिए खेलेंगे। हाल ही में रोनाल्डो ने जिम में वर्क आउट करने की तस्वीरें शेयर की थी।

एमएस धोनी विराट कोहली MS Dhoni (Source: Twitter)

5 भारतीय क्रिकेट दिग्गज जो एमएस धोनी से करते हैं नफरत, सभी ने खुले-आम मानी है ये बात…

Top 10 BGMI Players of 2022

साल 2022 में भारत के टॉप 10 BGMI Esports प्लेयर्स