in

डैनी मर्फी ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के व्यवहार पर की उनकी आलोचना, कह दी ये बात

रोनाल्डो पांच बार चैंपियंस लीग के विजेता रहे हैं, उनका लीग में सर्वाधिक 141 गोल करने का रिकॉर्ड रहा है।

Cristiano Ronaldo (Source: Twitter)

लिवरपूल के पूर्व मिडफील्डर डैनी मर्फी ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो की आलोचना की है। उन्होंने रेयो वैलेकैनो के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैच की समाप्ति से पहले ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़कर जानें के लिए रोनाल्डो पर नराजगी जताई है।

एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ भीड़न्त से कुछ दिन पहले रोनाल्डो रेड डेविल्स के साथ ट्रेनिंग पर वापस लौट आए थे। उन्होंने रोजिब्लैंकोस के खिलाफ मैच नहीं खेला था, लेकिन वेलेकैनो के खिलाफ खेले गए मैच के लिए एरिक टेन हैग ने उन्हें टीम के 11 खिलाड़ियों में रखा था। 37 वर्षीय इस खिलाड़ी को 45 मिनट के बाद ही सब्स्टिटूट किया गया क्योंकि टेन हैग टीम में अन्य खिलाड़ियों को मौका देना चाहते थे। तभी एक रिपोर्ट सामने आई कि रोनाल्डो मैच खत्म होने से पहले ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़कर चले गए है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने खेल के तुरंत बाद इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की। स्काई स्पोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अचानक चले जाने से हमें कोई समस्या नहीं है। क्लब ने कहा कि वह स्टेडियम छोड़ने वाले  खिलाड़ियों में से एक थे।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने खेल के तुरंत बाद इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की। स्काई स्पोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने तब से कहा है कि उन्हें क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जाने से कोई समस्या नहीं है। क्लब ने कहा कि वह स्टेडियम छोड़ने वाले कई खिलाड़ियों में से एक था।

लिवरपूल के साथ छह टाइटल जीतने वाले पूर्व मिडफील्डर ने कहा कि, “यह अच्छा नहीं लगता। मुझे नहीं लगता कि आपकी जो भी शिकायतें हैं या आप कितने बड़े हस्ती हैं, आपको ऐसा करना चाहिए। मुझे लगता है कि यह एक खराब  संदेश देता है और इससे निपटा जाना चाहिए।”

मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रीमियर लीग के ओपनर के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो बेंच हो सकते हैं
मैनचेस्टर यूनाइटेड 7 अगस्त को ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रीमियर लीग में 2022-23 क्लब सीज़न के अपने पहले आधिकारिक मैच में ब्राइटन और होव एल्बियन से भिड़ेगा। टेन हैग के खिलाड़ी अपने सीजन को बेहतरीन तरीके से शुरू करने की कोशिश करेंगे और टॉप 4 में रहने की उम्मीद करेंगे।

ओबेड मैकॉय ने दूसरा टी-20 मैच जीतने के बाद अपनी बीमार माँ के नाम समर्पित किया प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड

सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग कराने का कोई मतलब नहीं : आकाश चोपड़ा