in

डिओगो जोटा ने लिवरपूल के साथ एक नया अनुबंध किया साइन

डिओगे जोटा ने 2020 समर में वॉल्व्स से लिवरपूल में शामिल होने के बाद से 85 मैचों में 34 गोल दागे हैं।

लिवरपूल के फॉरवर्ड डिओगे जोटा ने क्लब के साथ एक नया अनुबंध साइन किया है, जिसके मुताबिक वह 2027 तक क्लब की ओर से खेलेंगे। हालांकि, क्लब की ओर से अनुबंध विस्तार की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। डिओगे जोटा ने 2020 समर में वॉल्व्स से लिवरपूल में शामिल होने के बाद से 85 मैचों में 34 गोल दागे हैं।

पुर्तगाल के इंटरनेशनल प्लेयर ने जुर्गन क्लॉप के दस्ते में मूल रूप से अनुकूलित किया और अपनी पहली प्रीमियर लीग उपस्थिति में रेड्स के लिए एनफील्ड में आर्सेनल के खिलाफ स्कोर किया। जोटा ने अपने डेब्यू सीजन के दौरान एक दर्जन से अधिक गोल किए, जिसमें चैंपियंस लीग में अटालंता बीसी में एक यादगार हैट्रिक भी शामिल थी।

नया अनुबंध साइन करने के बाद जानिए जोटा ने क्या कहा

जोटा ने 2021-22 में अपने गोल की टैली को बेहतर किया और सभी प्रतियोगिताओं में 21 बार स्ट्राइक करके लिवरपूल को काराबाओ कप और एमिरेट्स एफए कप जीताने में मदद की। इसके साथ ही प्रीमियर लीग और चैंपियंस लीग में टीम उपविजेता भी रही।

उन्होंने अपने नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद लिवरपूलएफसी डॉट कॉम से बात करते हुए बताया कि ‘ठीक है, वास्तव में गर्व है, मुझे यह कहना होगा।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘जब मैं दो साल पहले आया, तो मैंने खुद को इस टीम में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है। और यही मैं शुरू से चाहता था।’

उन्होंने कहा कि, ‘अब एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना यह दर्शाता है कि क्लब के नजरिए से एक खिलाड़ी के रूप में मुझ पर कितना विश्वास है। मेरे लिए स्पष्ट रूप से यह स्थापित करना वास्तव में अच्छा है कि मैं यहां कुछ समय के लिए रहूंगा। तो फिर एक नए सीजन की शुरुआत करते हैं।’

India vs West Indies (Source: Twitter)

अंतिम दो टी-20 मुकाबले के लिए भारत और वेस्टइंडीज 3 अगस्त को भरेंगे अमेरिका के लिए उड़ान

Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo source: Twitter)

विराट कोहली को पीछे छोड़ रोहित शर्मा बने नंबर 1, तोड़ा कोहली का यह रिकार्ड