in

हम सीजन के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ योजना बना रहे हैं: एरिक टेन हैग

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं।

Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo ( Image Credit: Twitter)

37 वर्षीय क्रिस्टियानो रोनाल्डो पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। वह 2022-23 के अगले सीजन से पहले नए क्लब की तलाश कर रहे हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज फुटबॉलर ने अगले सीजन के लिए मौजूदा क्लब को छोड़कर नए क्लब में जाने का मन बना लिया है।

पुर्तगाली खिलाड़ी ने करार की समाप्ति के बारे में अपने क्लब से बातचीत की। इसलिए प्रक्रिया को फॉलो करते हुए वह उनसे अपने करार को समाप्त करने और अगले सीजन के लिए फ्री ट्रांसफर की अनुमित देने के लिए कह रहे हैं। आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस सीजन में चैंपियंस लीग में एक नए क्लब के लिए खेलना चाहते हैं।

रोनाल्डो द्वारा क्लब की ओर से आगे खेलने से इनकार करने के बाद वह थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया में अपने क्लब के प्री सीजन दौरे से चूक गए। दूसरी ओर रेड डेविल्स पांच बार के बैलन डी’ऑर विजेता के साथ अपने करार को समाप्त नहीं करना चाहते हैं। 26 जुलाई को रोनाल्डो अपने एजेंट जॉर्ज मेंडेस के साथ आगे की चर्चा और भविष्य के लिए क्लब गए थे।

इसके अलावा मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने रोनाल्डो को लेकर क्लब के एप्रोच के बारे में बाचतीत की। सुपरस्टार फुटबॉलर 2003 से उनके साथ खेल रहा है।

एरिक टेन हैग ने अपने बयान में कहा कि, ‘हम सीजन के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ योजना बना रहे हैं और यही है। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैंने चीजों को जाना, लेकिन मैं जो कहूंगा वह यह है कि क्रिस्टियानो बिक्री के लिए नहीं हैं। वह हमारी योजनाओं में हैं और हम एक साथ सफलता चाहते हैं।’

 

West Indies

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, इस खतरनाक खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

India Women Team (Photo source: Twitter/BCCI)

विराट कोहली ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के लिए भारतीय दल को दी शुभकामनाएं, लिखा एक स्पेशल पोस्ट