in

फीफा विश्व कप 2022, मैच 29, ग्रुप जी: कैमरून ने सर्बिया के छुड़ाए पसीने, 3-3 से ड्रा हुआ मुकाबला

कैमरून और सर्बिया के बीच 3-3 से ड्रा हुआ मुकाबला

Cameroon vs Serbia कैमरून सर्बिया
Cameroon vs Serbia (image source: twitter)

Cameroon vs Serbia: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में 28 नवंबर 2022 को, कैमरून ने सर्बिया का सामना किया। यह ग्रुप जी का मुकाबला था जो अल जनाब स्टेडियम में खेला गया। बता दें कि, कैमरून को स्विट्जरलैंड के खिलाफ अपने शुरुआती मुकाबले में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, दूसरी ओर ब्राजील ने भी सर्बिया को 2-0 से करारी शिकस्त दी।

ऐसे में दोनों टीमें के लिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए यह अहम मैच था। आपको बता दें कि, कैमरून इस समय दुनिया की 43वीं रैंकिंग वाली टीम है। जबकि सर्बिया दुनिया की 21वीं रैंकिंग की टीम है। इसलिए, सर्बिया के फैंस को लग रहा था की कैमरून की हार आसानी से हो जाएगी।

कैमरून बनाम सर्बिया Cameroon vs Serbia (3-3)

पहला हाफ

मैच की बात करें तो सर्बिया के पास शुरुआती समय में बढ़त बनाने का अच्छा मौका था। टीम की तरफ से 10वें मिनट में एलेक्जेंडर मित्रोविक ने एक शॉट लगाया लेकिन वह सफल नहीं हुआ। इसके बाद 17वें मिनट में भी मित्रोविक ने गोल का प्रयास किया लेकिन वह फिर फेल हो गए।

लेकिन 29वें मिनट में कैमरून की तरफ से एक गोल आया। जीन-चार्ल्स कैस्टेलेटो ने टीम को वो बढ़त दिलाई। हालांकि, इसके बाद सर्बिया ने तेजी से जवाब दिया और बराबरी का गोल दागा। स्ट्राहिंजा पावलोविच ने वह गोल किया जबकि दुसन टैडिक ने 45+1 मिनट में उन्हें एसिस्ट दिया। फिर, 45+3 मिनट में ही सर्गेज मिलिंकोविक-सेविक ने सर्बिया के लिए दूसरा गोल भी किया। इस प्रकार पहला हाफ 2-1 पर समाप्त हुआ।

दूसरा हाफ

दूसरे हाफ में नजारा और कुछ ही था कैमरून ने सबको हैरान करते हुए टीम को शानदार वापसी करवाई। 63वें मिनट में कैमरून के लिए दूसरा गोल विंसेंट अबूबकर ने किया, इस गोल के लिए जीन-चार्ल्स कैस्टेलेटो ने उन्हें एसिस्ट किया। फिर, 66वें मिनट में, एरिक मैक्सिम चौपो-मोटिंग ने तीसरा गोल किया, और इस गोल के लिए विंसेंट अबूबकर ने उन्हें एसिस्ट किया।

हालांकि, 64वें मिनट में वVAR के कारण कैमरून का एक और गोल रद्द हो गया। दोनों टीमें एक गोल के लिए अंत तक लड़ी, लेकिन, वे असफल रहे और रोमांचक मुकाबले के बाद मैच 3-3 से बराबरी पर खत्म हुआ।

लीजेंडस लीग क्रिकेट legends league cricket llc masters

लीजेंडस लीग क्रिकेट की हो रही वापसी, तारीख की हुई घोषणा, लेकिन इस बार होगा ट्विस्ट

5 Best BGMI Teams In India TSM TEAM SOUL TEAM XO

3 Best BGMI Teams In India: भारत की 3 बेस्ट Esports टीम