in

लियोनल मेसी के समर्थन पर नेमार बोले- ‘क्लब के अंदर क्या हो रहा है, यह जाने बिना लोग बहुत सारी बातें करते हैं’

नेमार का मानना है कि बर्सिलोना के पूर्व फारवर्ड को अपने खेल में बदलाव करने की कोई जरूरत नहीं है।

Lionel Messi
Lionel Messi ( Image Credit: Twitter)

ब्राजील के सुपरस्टार नेमार जूनियर ने आगामी सीजन में पेरिस सेंट-जर्मेन (PSG) के लिए शानदार प्रदर्शन करने के लिए लियोनेल मेसी का समर्थन किया है। नेमार का मानना है कि बर्सिलोना के पूर्व फारवर्ड को अपने खेल में बदलाव करने की कोई जरूरत नहीं है और वह हमेशा अपनी क्षमता के कारण डिफरेंस पैदा करेंगे।

लीग के पिछले कार्यकाल में वह मेसी नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके और सिर्फ 6 गोल करने में सफल रहे। ब्लोग्राना द्वारा कैंप नोऊ में अनुबंध को नवीनीकृत नहीं करा पाने के बाद मेसी को बर्सिलोना के साथ से एक फ्री ट्रांसफर पर साइन किया गया था।

ट्रॉफी डेस चैंपियंस के खिताबी मुकाबले में एफसी नैनटेस पर जीत के बाद कैनाल सपोर्टर्स से बात करते हुए नेमार से पूछा गया कि क्या पीएसजी को इस सीजन में एक नए मेसी की जरूरत है। इस पर उन्होंने बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अपने साथी का समर्थन किया।

जानिए नेमार ने क्या कहा

उन्होंने कहा कि, ‘नहीं, नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। क्लब के अंदर क्या हो रहा है, यह जाने बिना लोग बहुत सारी बातें करते हैं। हम इसे हर दिन देखते हैं; लियोनेल मेसी लियोनेल मेसी बने हुए हैं। वह नहीं बदलेंगे और हमेशा एक ऐसे खिलाड़ी रहेंगे, जिनके वजह से फर्क पड़ेगा। मुझे उम्मीद है कि हम इस सीजन की तरह बने रहेंगे और मेरे, लियो व कियान के लिए सब कुछ अच्छा होगा। अगर हम तीनों अच्छे हैं, तो पीएसजी अच्छा होगा।’

जैसा कि इस साल की शुरुआत में नेमार के पूर्व एजेंट ने पुष्टि की थी कि वह पीएसजी में चैंपियंस लीग जीतने के लिए दृढ़ हैं। GOAL से बात करते हुए वैगनर रिबेरो ने कहा कि, ‘नेमार का एक सपना है, पीएसजी के साथ चैंपियंस लीग का चैंपियन बनना। संभावित बाहर निकलने के बारे में सभी अफवाहों के बावजूद, वह बहुत प्रेरित है और जब तक वह इसे हासिल नहीं कर लेते तब तक नहीं रुकेंगे।’

वहीं लियोनेल मेसी ने स्वीकार किया है कि पीएसजी के साथ उनका डेब्यू सीजन अच्छा नहीं रहा और वह बेहतर करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने पिछले सीजन के समाप्त होने के बाद टीवाईसी स्पोर्ट्स के साथ बात की और पुष्टि की कि वह इस सीजन में और अधिक मेहनत करने जा रहे हैं।

डिएंड्रा डॉटिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से की संन्यास की घोषणा

Arshdeep Singh. (Photo Source: First Post)

भुवनेश्वर कुमार ने की अर्शदीप सिंह की तारीफ, कहा उन्हें पता है कि टीम में उन्हें क्या करना है