in

दक्षिण कोरिया ने उरुग्वे को ड्रॉ पर रोका, फुल टाइम के बाद भी गोलरहित रहा मुकाबला

फुल टाइम के बाद दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में गुरुवार 24 नवंबर को ग्रुप एच से उरुग्वे और दक्षिण कोरिया के बीच हुआ मुकाबला बिना गोल स्कोर के ड्रॉ पर समाप्त हुआ। उरुग्वे के डिफेंडर डिएगो गोडिन और मिडफील्डर फेडेरिको वाल्वरडे दोनों ने टीम के लिए शानदार खेल दिखाया।

फीफा रैंकिंग में 28वें नंबर पर काबिज दक्षिण कोरिया ने 14वें रैंक वाली उरुग्वे को गोलरहित ड्रॉ पर रोक लिया। फुल टाइम के बाद दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर सकी। इस प्रकार अब दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतुष्ट होना पड़ेगा।

दोनों टीमों ने कुछ आसान से मौके गंवाए। उरुग्वे टीम के दो शॉट गोलपोस्ट से टकरा गए। उरुग्वे ने मैच के दौरान 10 गोल शॉट प्रयास किए, लेकिन इनमें से सिर्फ एक शॉन निशाने पर रहा। हालांकि, टीम कोई गोल नहीं कर सकी। दूसरी तरफ दक्षिण कोरिया ने सात शॉट प्रयास किए, लेकिन टीम का कोई भी शॉट टारगेट पर नहीं था।

खेल के 22वें मिनट में उरुग्वे के पास गोल करने के शानदार मौका था, लेकिन नूनियेज गोल दागने में नाकाम रहे। वहीं सुआरेज भी चूक गए। 44वें मिनट में उरुग्वे के कप्तान डिएगो गोडिन पेनल्टी कॉर्नर पर गोल करने से चूक गए। हॉफ टाइम तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी।

दूसरे हॉफ में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गोल दागने का पूरा प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। और मुकाबला ड्रॉ पर ही समाप्त हुआ। उरुग्वे का गोल पजेशन 56 प्रतिशत रहा और कोरिया का गोल पजेशन 44 प्रतिशत रहा। अब उरुग्वे की टीम 28 नवंबर को पुर्तगाल के खिलाफ, जबकि कोरिया भी इसी दिन घाना के खिलाफ मुकाबला खेलेगी।

अबू धाबी टी-10 लीग: एसएएमपी आर्मी की जीत में चमके ड्वेन प्रिटोरियस, बांग्ला टाइगर्स को 15 रनों से मिली हार

फीफा वर्ल्ड कप 2022

फीफा वर्ल्ड कप 2022: पांचवें दिन बड़ी टीमों का रहा बोलबाला, रोनाल्डो ने दिखाया जलवा