Advertisment

"पहले ही दो जीरो है बे..." अंपायर के साथ रोहित शर्मा की नोकझोंक, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

रोहित शर्मा टीम के साथियों के साथ अपनी मजाकिया चुटकी के लिए जाने जाते हैं और बेंगलुरु में भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरे टी20 मैच के दौरान मैदानी अंपायर वीरेंद्र शर्मा के साथ उनकी बातचीत वायरल हो गई थी। रोहित शर्मा और ऑन-फील्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा के बीच मजेदार बातचीत का वीडियो देखें।

author-image
Joseph T J
New Update
RO

"Pehle Hi Do Zero...": Rohit Sharma's funny Banter With On-Field Umpire, video went viral

IND vs AFG 3rd T20I, Rohit Sharma and on-field umpire Virender Sharma VIDEO: भारत बनाम अफगानिस्तान तीसरा टी20 मैच: आज भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बेंगलुरु के एम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया फिलहाल इस सीरीज में 2-0 से आगे है. भारतीय टीम ने दोनों मैच छह-छह विकेट से जीते। जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की ये आखिरी टी20 सीरीज है. ऐसे में रोहित शर्मा इस मैच को जीतकर अपनी तैयारी पूरी करने की कोशिश करेंगे.

अंपायर के साथ तू-तू मैं-मैं करते दिखे रोहित शर्मा

रोहित, जिन्होंने अभी तक श्रृंखला में अपना पहला रन नहीं बनाया है, अंपायर द्वारा उस चार रन को 'लेग-बाई' के रूप में संकेत दिए जाने के बाद सदमे में थे। दूसरे ओवर की पहली गेंद पर वह अविश्वास में अंपायर की ओर मुड़े.

वीरेंद्र शर्मा के साथ एक मज़ेदार बातचीत में, रोहित ने कहा, "अरे वीरू, थाई पैड दिया क्या पहले बॉल? (अरे वीरू, क्या आपने पैड से पहली गेंद का सिग्नल दिया था?)"। अंपायर ने 'हां' कहा, जिस पर शुरुआती बल्लेबाज ने फिर कहा, "इतना बड़ा बैट लगा यार"।

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए हिटमैन ने कहा, "पहले ही 2 जीरो हो गए हैं।"

 

 IND vs AFG 3rd T20I, Rohit Sharma and on-field umpire Virender Sharma VIDEO-  अंपायर के साथ रोहित शर्मा की नोकझोंक, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

Rohit Sharma