Advertisment

जीत के बाद रोहित-विराट ने लिए शिवम दुबे के मजे, वायरल हो रहा है Video

check out video of Rohit and Virat making fun of shivam dube. see here विराट कोहली and रोहित शर्मा teasing video ऑफ शिवम दुबे।

author-image
Joseph T J
New Update
shivam

Rohit and Virat making fun of shivam dube, video went viral

Rohit and Virat making fun of shivam dube, video went viral: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही उन्होंने सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली. इस मैच में यशस्वी जयसवाल और शिवम दुबे ने अर्धशतक लगाया और जीत में अहम योगदान दिया. मैच के बाद शिवम दुबे रोहित शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विराट-रोहित शिवम के मजे लेते नजर आ रहे हैं.

इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. अफगानिस्तान की टीम 20 ओवर में 173 रन पर सिमट गई. भारत ने 15.4 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस जीत में यशस्वी जयसवाल ने 68 रनों का योगदान दिया. वहीं शिवम दुबे ने भी नाबाद 63 रनों का अहम योगदान दिया. उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 6 ओवर और 5 चौकों की मदद से तूफानी पारी खेली.

भारतीय टीम को शानदार जीत दिलाने के बाद शिवम दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिवम दुबे मैच के बाद अपनी टीम के साथ शांति से खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं विराच कोहली और कप्तान रोहित शर्मा शिवम का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद विराट और रोहित बड़ी सी मुस्कान बिखेरते नजर आते हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली की 14 महीने बाद टी20 क्रिकेट में वापसी -

14 महीने बाद विराट कोहली की वापसी हुई है. उन्होंने 16 गेंदों पर 29 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 181.25 का रहा. रोहित शर्मा और जितेश शर्मा खाता भी नहीं खोल सके. रिंकू सिंह ने नाबाद नौ रन बनाये. अफगानिस्तान के लिए करीम जनत ने दो विकेट लिए. फजल हक फारूकी और नवीन उल हक ने एक-एक विकेट लिया।

रोहित शर्मा ने रचा इतिहास-

रोहित शर्मा टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में 150 मैच खेलने वाले दुनिया के पहले पुरुष क्रिकेटर बन गए हैं. अभी तक कोई भी क्रिकेटर यह स्थान हासिल नहीं कर सका है. ऐसे में रोहित ने टी20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया. रोहित के फैंस उनके करियर में नई उपलब्धियां देखकर खुश हैं. इस रिकॉर्ड के लिए कप्तान को बधाइयां मिलने लगीं.

Ind vs Afg