Advertisment

IND vs END, 3rd Test: डेब्यू के बाद सरफराज ने किया सभी के दिलों पर राज, आनंद महिंद्रा अब गिफ्ट करेंगे कार

Anand Mahindra announces gift for Sarfaraz's Father- आनंद महिंद्रा जिस तरह से सरफराज के मुरीद हो गए। ठीक उसी तरह से वो सरफराज के पिता नौशान खान के भी मुरीद हो गए।

author-image
Joseph T J
New Update
Anand Mahindra

Anand Mahindra announces gift for Sarfaraz's Father

IND vs END, 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले में सरफराज खान को डेब्यू का मौका मिला। डेब्यू मैच में ही उन्होंने 62 रनों की पारी खेलकर सभी के साथ-साथ आनंद महिंद्रा का दिल भी जीत लिया। आनंद महिंद्रा सरफराज के पारी काफी प्रभावित हुए।

Advertisment

आनंद महिंद्रा जिस तरह से सरफराज के मुरीद हो गए। ठीक उसी तरह से वो सरफराज के पिता नौशान खान के भी मुरीद हो गए। उन्होंने कहा कि एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकता है। उन्होंने सरफराज के पिता नौशाद खान को थार गिफ्ट में देने का ऐलान किया है। 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सरफराज खान को तोहफे के रूप में महिंद्रा थार देने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “हिम्मत नहीं छोड़ना, बस!” कड़ी मेहनत। साहस। धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद उतरे सरफराज खान ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। उन्होंने आक्रमक अंदाज से बल्लेबाजी करते हुए महज 48 गेंदों में अपना 50 रन पूरा किया। उनकी तेज बल्लेबाजी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि जब वह क्रीज पर उतरे थे तो जडेजा ने 84 रन बना लिए थे और जब सरफराज पवेलियन लौटे तब जडेजा के नाम 99 रन थे। सरफराज रन आउट के रूप में आउट हुए।