Advertisment

IND vs ENG, 3rd Test: जडेजा या सरफराज, किसकी गलती से आया रोहित शर्मा को गुस्सा

IND vs ENG, 3rd Test: सरफराज जिस अंदाज में खेल रहे थे मानों ऐसा लग रहा था कि वो अपने डेब्यू में ही शतक जड़ देंगे। लेकिन दुर्भाग्य पूर्वक सरफराज रन आउट होकर पवेलियन लौट गए।

author-image
Joseph T J
New Update
Run out

Sarfaraz Khan Run Out

IND vs ENG, 3rd Test: भारतीय टीम (Team India) के लिए अपना डेब्यू करने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने अपनी पारी से दर्शकों का दिल जीत लिया। सरफराज जिस अंदाज में खेल रहे थे मानों ऐसा लग रहा था कि वो अपने डेब्यू में ही शतक जड़ देंगे। लेकिन दुर्भाग्य पूर्वक सरफराज रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। उनके आउट होने के बाद भी मैदान में बैठे सभी ने खड़े होकर तालियां बजाई। 

Advertisment

जडेजा की गलती से सरफराज हुए आउट

सरफराज ने अपनी पारी में 66 गेंदों पर 62 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और एक छक्का लगाया। जडेजा जब 99 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने एंडरसन की गेंद को मिड ऑन की तरफ खेला और रन लेने के लिए आगे बढ़ गए। जिसके बाद सरफराज ने भी अपना क्रीज छोड़ दिया। तभी जडेजा वापस लौट गए लेकिन मार्क वुड ने सीधा स्टंप पर थ्रो करके सरफराज को आउट कर दिया। 

सरफराज के रनआउट होने के बाद गुस्से में दिखें रोहित शर्मा

सरफराज के रन आउट होते ही स्टेडियम में मौजूद फैंस मायूस हो गए। वहीं ड्रेसिंग रूम में मौजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन भी देखने लायक था। हिटमैन ने गुस्से में अपनी कैप सिर से निकालकर फेंक दी। रवींद्र जडेजा के लिए उनका गुस्सा कैमरे पर साफतौर पर देखा जा सकता था। सरफराज की पारी छोटी जरूर थी लेकिन लोगों के लिए यादगार रही।