Advertisment

Sarfaraz Khan को देर रात आया एक फोन कॉल, पूछा- अच्छा खेला... जानें कौन है वह शख्स?

Sarfaraz Khan gets unexpected phone call - पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद सरफराज खान को उनके भाई मुशीर खान का फोन आया। मुशीर और सरफराज के बीच बल्लेबाजी को लेकर बातचीत हुई।

author-image
Joseph T J
New Update
Sarfaraz and musheer

Sarfaraz Khan & Musheer Khan

Sarfaraz Khan gets unexpected phone call - राजकोट में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरे मुकाबले में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को डेब्यू का मौका मिला। भारतीय टेस्ट टीम के लिए अपना पहला मैच खेल रहे सरफराज खान ने अपनी बल्लेबाजी से सभी में दिल में एक अलग जगह बना ली। सरफराज ने महज 48 गेंदों में ही अपनी अर्धशतक पूरा कर लिया था। उन्होंने अपनी पारी में 66 गेंदों का सामना करते हुए 62 रन बनाए। उनके इस पारी के बाद उनके भाई मुशीर खान का फोन आया। 

Advertisment

सरप्राइज कॉल से खुश हुए सरफराज

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद सरफराज खान को उनके भाई मुशीर खान का फोन आया। मुशीर और सरफराज के बीच बल्लेबाजी को लेकर बातचीत हुई। मुशीर ने हाल में हुए अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे। दोनों की बातचीत की वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक हैंडल पर शेयर किया। जिसमें सरफराज ने अपने खेल के बारे में पूछा। 

सरफराज के सवाल पर मुशीर ने कहा, आपने शानदार खेला। आपकी बैटिंग देखकर मजा आ गया। लेकिन जब जो रूट के खिलाफ स्वीप शॉट खेला, उसपर आपका टॉप एज लगा था, वो देखकर मैं घबरा गया था। 

Advertisment

सरफराज ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि अरे वो दोनों को उपर रखे हुए थे, ना। सरफराज ने आगे अपनी डेब्यू कैप दिखाते हुए कहा कि उनका भाई भी एक दिन यहां खेलने आएगा। 

उन्होंने कहा, “जब भी मुझे अपनी बल्लेबाजी में दिक्कत होती है तो मैं मुशीर की बैटिंग जरूर देखता हूं क्योंकि हम एक जैसा ही खेलते हैं। भाई से बात करके काफी अच्छा लगा। मेरी आधी फैमिली यहां है और आधी मुंबई में है। मेरे लिए अच्छा सरप्राइज था और ये काफी अच्छा दिन भी था।”

cricket news in hindi