Advertisment

IPL Auction 2024: CSK आईपीएल नीलामी में करूण नायर को खरीद रही! जाने वजह?

अश्विन के मुताबिक iइस खिलाड़ी को आगामी IPL Auction में सीएसके की टीम खरीदेगी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

author-image
Joseph T J
New Update
KARUN NAIR

Chennai Super Kings team will buy Karun Nair in IPL Auction , Ravichandran Ashwin gives surprising reason

Chennai Super Kings team will buy Karun Nair, Ravichandran Ashwin gives surprising reason: आईपीएल 2024 की नीलामी को लेकर क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने चौंकाने वाली बात कही है. उन्हें लगता है कि नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम करुण नायर (Karun Nair) को खरीदेगी? अश्विन के पास इसकी अच्छी वजह है. उनका मानना ​​है कि टीम को एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जिस पर अंबाती रायुडू की जगह लेने के लिए भरोसा किया जा सके और करुण नायर उस भूमिका के लिए उपयुक्त हो सकते हैं।

Advertisment

करुण नायर आईपीएल नामक एक विशेष क्रिकेट टूर्नामेंट में लखनऊ सुपर जायंट्स नामक टीम के लिए खेलते थे। वह टीम में शामिल हुए क्योंकि एक अन्य खिलाड़ी को चोट लग गई और वह खेल नहीं सका। करुण नायर ने अपने करियर में कई अलग-अलग टीमों के लिए खेला है और खूब रन बनाए हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स उनकी छठी टीम थी।

Karun Nair: करुण नायर आगामी सीजन येलो जर्सी यानी CSK टीम में दिखेंगे - अश्विन

अश्विन के मुताबिक करुण नायर को आगामी IPL Auction में सीएसके की टीम खरीदेगी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

Advertisment

"मुझे फीलिंग आ रही है कि CSK की टीम करुण नायर पर इन्वेस्ट करेगी। उन्हें अंबाती रायडू के रिप्लेसमेंट की तलाश है और शाहरुख नंबर 4 पर उनके रिप्लेसमेंट नहीं हैं। मुझे कोई आइडिया नहीं है कि इस पोजिशन पर वो इस सीजन किसे खिलाने जा रहे हैं। वे शायद लेफ्ट हैंड ऑप्शन ट्राई करें लेकिन अगर आप सीएसके का ट्रैक रिकॉर्ड देखें तो फिर उन्होंने किसी भरोसेमंद खिलाड़ी को ही शामिल किया है। उन्होंने किसी ऐसे खिलाड़ी को नहीं खिलाया है, जिसने मात्र एक ही सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रन बनाए हों। इसलिए करुण नायर को येलो जर्सी में देखने के लिए तैयार हो जाइए।"

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2024: IPL नीलामी में CSK इन 5 खिलाड़ियों के लिए किसी भी हद तक जाएगी

कब है IPL Auction?

आईपीएल ऑक्शन 2024 अब ज्यादा दूर नहीं है. IPL ऑक्शन 2024 का आयोजन 19 दिसंबर को दुबई में होगा। यह पहली बार है जब नीलामी भारत के बाहर हो रही है। इस ऑक्शन के लिए कुल 1166 खिलाड़ियों ने अपना पंजीकरण कराया है. जिनमें से 25 ने खुद को 2 करोड़ रुपये की उच्चतम आधार मूल्य श्रेणी में रखा है। सभी दस फ्रेंचाइजी को सिर्फ 77 स्लॉट भरने हैं, जिनमें से 30 विदेशी खिलाड़ियों के लिए होंगे।

IPL 2024