Advertisment

IPL 2024: धोनी ने पलट दिया गेम, अंबानी को लगाया चूना: आईपीएल ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा MI को छोड़ CSK में शामिल!

IPL 2024: Dhoni changed the game, Rohit Sharma leaves MI and joins CSK before IPL auction: IPL 2024: धोनी ने पलट दिया गेम, अंबानी को लगाया चूना! आईपीएल की नीलामी से पहले रोहित शर्मा MI को छोड़ CSK में शामिल

author-image
Joseph T J
New Update
DHONI AND ROHIT

IPL 2024: Dhoni changed the game, Rohit Sharma leaves MI and joins CSK before IPL auction

IPL 2024: Dhoni changed the game, Rohit Sharma leaves MI and joins CSK before IPL auction? मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार शाम को रोहित शर्मा को कप्तानी से बर्खास्त कर दिया। घटना को करीब 24 घंटे बीत चुके हैं और इस मामले पर अभी भी चर्चा जारी है. सोशल मीडिया पर भी फैंस का गुस्सा हर जगह देखने को मिल रहा है. वहीं, मुंबई इंडियंस के साथ दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी रोहित को कप्तानी से हटाए जाने के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो पर रोहित की पत्नी रितिका का कमेंट भी चर्चा में है. वहीं, चेन्नई के एक पूर्व क्रिकेटर ने रोहित को चेन्नई सुपर किंग्स में लाने को लेकर एक सुझावपूर्ण बयान दिया है, उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया है।

बद्रीनाथ की पोस्ट वायरल हो गई

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी और टीम इंडिया के खिलाड़ी सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की पीली जर्सी में रोहित शर्मा की फोटो शेयर की. हालाँकि, यह एक एडिटेड फोटो है। लेकिन उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ''क्या होगा अगर...'' उनका मतलब था कि अगर रोहित शर्मा सीएसके में शामिल हो जाएं. इस पोस्ट को रोहित के फैंस ने काफी पसंद किया है. इस पर रोहित की पत्नी रितिका ने भी इमोजी के साथ कमेंट किया है.

रितिका का ये कमेंट सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहा

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी ने रोहित शर्मा के लिए कमेंट किया है. इस पोस्ट के कमेंट पर उन्होंने पीले रंग का दिल पोस्ट किया. ट्विटर पर इसके भी अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं. लोगों ने यह भी कहा कि रोहित सीएसके में आ सकते हैं, जो इस बात का साफ संकेत है.

हालाँकि, फिलहाल ये सब अफवाहें हैं। वर्तमान में कोई नहीं है और आगामी सीज़न में केवल एम.एस. धोनी टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. हालांकि रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद सोशल मीडिया मुंबई पर फैंस काफी नाराज दिखे। किसी ने मुंबई इंडियंस की जर्सी, झंडा और टोपी जला दी. वहीं रोहित के समर्थन में फैंस ने मुंबई इंडियंस को फॉलो करना बंद कर दिया है. फ्रेंचाइजी के फॉलोअर्स में भी भारी गिरावट आई है।

 

मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर 4 लाख फॉलोअर्स खो दिए हैं

रोहित शर्मा अब मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं रहे तो फैंस में काफी नाराजगी है. सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की आलोचना हो रही है, जिसका असर टीम के सोशल मीडिया पेज पर भी देखा गया. मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम और ट्विटर पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। 2013 में जब से रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली है, तब से फ्रेंचाइजी को लगातार सफलता मिल रही है। रोहित शर्मा ने कप्तान के रूप में अपने पहले साल में मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाया, फिर अपने 10 साल के कप्तानी सफर में रोहित ने मुंबई इंडियंस को 5 बार चैंपियन बनाया।

रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को चुना गया है. हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 से पहले अचानक गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए। इससे पहले हार्दिक ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2015 में मुंबई इंडियंस के साथ की थी. हार्दिक 2021 तक मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य थे. आईपीएल 2023 में डेब्यू करने वाले गुजरात टाइटन्स ने उन्हें अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया। उन्होंने पहले ही सीज़न में टीम को चैंपियन बनाया और एक सफल कप्तान बनकर उभरे।

IPL 2024